दुनिया देश मनोरंजन होम

पोर्न स्टार सनी लियोन को आज भी रूलाते हैं वो दिन……..खुद किया खुलासा

पोर्न स्टार सनी लियोन वेब सीरीज ‘करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लिनोयी’ के आखिरी सीजन के लिए तैयारी कर चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने बताया कि इससे पहले के पार्ट में शूटिंग करते वक्त उनके आंसू छलक पड़ते थे। गौरतलब है कि सीरीज उनके जीवन पर आधारित है जिसमें उनके पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के दिनों को भी फिल्माया गया है।

सनी ने बताया कि फिल्म में जब-जब शूट करती थी तो उन्हें उनकी जिंदगी का वो काला अध्याय याद आ जाता था जिसे अब वो छोड़ आई हैं। सनी ने कहा ‘ निश्चित रूप से मेरे लिए जिंदगी के उस दौर को फिर से दोहराना कोई आसान नहीं था, मैं लोगों के लिए एक अलग चीज मानी जाती थी, जब मेरी मां का देहांत हुआ तब पिता कैंसर से जूझ रहे थे और थोड़े दिनों में वह भी चल बसे, फिर मैंने शादी कर ली और भारत से टीवी में काम करने का मौका मिला और मेरे साथ सबकुछ बहुत जल्द हो रहा था।’

अभिनेत्री ने आगे कहा इनमें से कुछ ऐसी भी स्थितियां मेरे सामने आईं जो दिल को दुखाती थीं, इसलिए मैं कभी उस काले अध्याय में दोबारा नहीं जाना चाहती हूं, क्योंकि शूटिंग के वक्त बहुत टूट जाती थी और यह सब देखकर मेरे पति डेनियल वीबर को बहुत ही अजीब ही लगता था लेकिन वह मुझे इस स्थिति में से निकालने के लिए कुछ कर भी नहीं सकते थे।’

सनी का मानना है कि वह भी अब फिल्म इंडस्ट्री की बारिकी से वाकिफ हो गई हैं। इस पर उन्होंने कहा कि शुरुआती फिल्मों में उन्हें एक पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर इस्तेमाल किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि वह पहले घबराया करती थीं, लेकिन अब उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री का माहौल बदल चुका है।

बता दें कि सनी की परदे पर शुरुआत मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से हुई थी। इसके बाद उन्हें अभिनेत्री पूजा भट्ट ने फिल्म ‘जिस्म 2’ के लिए साइन किया था। यहां से सनी के फिल्मी करियर को बड़ी रफ्तार मिली थी। सनी फिल्म ‘एक पहेली लीला’, ‘रईस’ और ‘वन नाइट स्टैंड’ में काम कर चुकी हैं।