उत्तर प्रदेश देश राजनीती होम

चुनावी स्टंट करती दिखीं हेमा मालिनी, सजधज के काट रही थीं फसल…….

लोकसभा चुनाव 2019 में अभी कुछ दिन शेष हैं, मगर उससे पहले ही नेताओं द्वारा लोगों के बीच मिलने-जुलने, प्रचार करने और वोट को अपनी ओर खींचने की कवायद तेज है. लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए नेता प्रचार के अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं ताकि इससे वह न सिर्फ मीडिया में बने रहें, बल्कि वोटरों को एक खास संदेश भी दे सकें कि उम्मीदवार उन्हीं के बीच का है. यही वजह है कि यूपी के मथुरा में चुनाव प्रचार करने का बीजेपी सांसद और लोकसभा उम्मीदवार हेमा मालिनी का एक अलग और अनोखा ही रंग दिखा. मथुरा लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री हेमा मालिनी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र में प्रचार के दौरान खेतों में फसल काटती दिखीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

दरअसल, रविवार को हेमा मालिनी ने मथूरा में अपना चुनावी प्रचार अभियान शुरू किया. इस दौरान गोवर्धन इलाके में खेतों में नई फसल काट रही कामकाजी महिलाओं के बीच हेमा मालिनी पहुंचीं और उन्होंने भी गेंहू के फसल काटे. समाचार एजेंसी एएनआई ने कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिसमें हेमा मालिनी खेतों में काम करने वाली महिलाओं के साथ दिख रही हैं. उनके एक हाथ में फसल काटने वाला हंसिया (धारदार हथियार, जिससे फसलें काटी जाती हैं) है और दूसरी हाथ में गेंहू की काटी हुई फसलें.

खेत में फसल काटतीं हेमा मालिनी

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी भी कामगार मजदूरों की तरह खेत में फसल काट रही हैं और उसके बंडल बना रही हैं. इस दौरान वह सुनहले रंग की साड़ी में दिख रही हैं. वह फसल काट रही हैं और उनके आस-पास देखने वालों की भीड़ है. उनके चेहरे पर सहज मुस्कान को भी देखा जा सकता है.

कामकाजी महिला मजदूर के साथ हेमा मालिनी

मगर यह हकीकत है कि चुनाव के दौरान नेता ऐसी चीजें करते रहते हैं. ये महज एक चुनावी स्टंटबाजी है. सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर इतने सालों तक उन्हें फसलों की याद क्यों नहीं आई? क्या सजधज कर फसल काटने जाना चुनावी स्टंट नहीं है तो और क्या है? बहरहाल, जो भी हो, मगर हेमा मालिनी पिछली बार की तरह जीत दर्ज करने के लिए जमकर चुनावी प्रचार में जुट गई हैं