Breaking News देश होम

बिहार: ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के 13 डिब्बे पटरी से उतरे, दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल………..

छपरा से सूरत जाने वाली ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की 14 बोगियां पटरी से उतर गईं. हादसा बिहार के छपरा में गौतम स्थान स्टेशन के नजदीक हुआ है. हादसे में अभी तक 4 लोगों के घायल होने की सूचना है.

छपरा से सूरत जाने वाली ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की 14 बोगियां पटरी से उतर गईं.

छपरा से सूरत जाने वाली ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की 14 बोगियां पटरी से उतर गईं. हादसा बिहार के छपरा में गौतम स्थान स्टेशन के नजदीक हुआ है. हादसे में अभी तक 4 लोगों के घायल होने की सूचना है. राहत और बचाव कार्य जारी है. आपको बता दें कि पिछले महीने ही बिहार के वैशाली के पास एक बड़ा रेल हादसा हो गया था. हाजीपुर-पटोरी खंड पर सीमांचल एक्सप्रेस के नौ डिब्बे पटरी से उतर गए थे. जिसमें छह से ज्यादा लोगों की की मौत हो गई थी और दर्जनों लोग जख्मी हो गए. इनमें से तीन डिब्बे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए .

ट्रेन बिहार के जोगबनी से दिल्ली आ रही थी. हादसे का असर इस रूट की रेलगाड़ियों पर पड़ा. पैसेंजर ट्रेन रद्द कर दी गईं और एक्सप्रेस ट्रेनों का रूट बदल दिया गया. ट्रेन में सवार इस हादसे के गवाह रहे लोगों ने एनडीटीवी को बताया कि जिस वक्त हादसा` हुआ था. उस वक्त हम सो रहे थे. एकाएक जोर का धक्का लगा और हम जमीन पर गिर गए. आंखें खोली तो चारों तरफ घुप्प अंधेरा था और जमीन पर कांच के टुकड़े बिखरे हुए थे. ज्यादातर लोग चोट से कराह रहे थे और कुछ बचने की कोशिश कर रहे थे.