Breaking News दुनिया देश मनोरंजन होम

45 साल की मलाइका अरोड़ा ने जिम वेयर में उड़ाए होश………..आप भी अगर पाना चाहती हैं मलाइका जैसा फिगर और स्कीन तो जरूर फॉलो करें उनके फिट रहने के ये तरीके।

Mumbai 27/03/ 2019

आज सुबह जिम जाती हुई  45 साल की मलाइका ने Tv24 live news को अपना इन्टरव्यू देते हुए अपने फिटनेस के राज खोले और  अपने वर्कआउट आउटफिट में फोटोज शेयर की है, जिसमें वह स्टाइलिश के साथ-साथ बिल्कुल फिट भीदिख रही हैं।

मलाइका की फिटनेस का राज

  1. मलाइका की फिटनेस का राज उनका डेली योगा है, जिसे वो करना कभी नहीं भूलती हैं। इसके अलावा वो जिम भी जाती हैं।
  2. मलाइका का मानना है कि डेली जॉगिंग, दौड़ और वर्कआउट करने से आप एक्टिव होने के साथ स्लिम, ट्रिम बनीं रहेंगी। मलाइका के दिनचर्या में ये चीजें शामिल हैं।
  3. अपने दिन की शुरूआत वो गर्म पानी के साथ शहद की कुछ बूंदे और नींबू से करती हैं। उन्हें हेल्दी खाना पसंद है जिसमें कम कैलोरी होती है। हालांकि कभी कभार वो भी चटपटे खाने का मजा ले ही लेती हैं।
  4. मलाइका के ग्लोइंग स्किन का राज दिनभर में ज्यादा से ज्यादा पानी पीना हैं। इसके अलावा वो जूस पीना नहीं भूलती हैं।
  5. आप भी अगर पाना चाहती हैं मलाइका जैसा फिगर और स्कीन तो जरूर फॉलो करें उनके फिट रहने के ये तरीके।

मलाइका अपनी इन फोटोज में ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा और हाई-वेस्ट टाइट्स में दिख रही हैं। उन्होंने अपने बालों को हाफ मैसी बन में बांधा हुआ है। इस लुक में उनकी टोन्ड और फिट बॉडी नजर आ रही है। उन्होंने इसके साथ मिनिमल मेकअप किया है। लाइट स्मोकी आईज के साथ न्यूड लिप शैड उनके लुक को ट्रेंडी बना रहा है। अपने इस जिम लुक को मलाइका ने वाइट स्पोर्ट्स शूज से पूरा किया। इन फोटोज के साथ मलाइका ने कहा  कि कौन कहता है कि वर्कआउट गेयर स्टाइलिश नहीं हो सकते हैं.

आपको बता दें कि फिटनेस में मलाइका की खास रूचि है। इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में मलायका और अर्जुन कपूर की क्रिश्चन वेडिंग के चर्चे हैं। हालांकि इस बारे में जब अर्जुन कपूर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी होगा तो आपको पता चल जाएगा। वहीं जब मलायका से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि ये सब मीडिया का फैलाया हुआ है।

गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका को कई बार साथ में हैंगआउट करते हुए देखा गया है। लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने इस रिश्ते को नहीं स्वीकारा है। मलाइका ने इससे पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान से 1998 में शादी रचाई थी। 2017 में दोनों का तलाक हो गया। उनका एक बेटा अरहान है। अरबाज खान जहां अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से अपने रिश्ते की बात को स्वीकार कर चुके हैं, वहीं मलाइका ने अभी भी अपनी लव लाइफ पर चुप्पी साधे रखी है