Breaking News उत्तर प्रदेश राजनीती होम

मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने की बड़ी घोषणा, यह मेरा आखिरी चुनाव…

लोकसभा चुनाव से पहले मथुरा से भाजपा प्रत्याशी मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने एक बयान देकर सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव होगा। हेमा मालिनी का यह बयान मथुरा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले आया।

हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। इस बार भी भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है। सोमवार को हेमा मालिनी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पर्चा भरने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वृंदावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर में पूजा की।

नामांकन करने से पहले हेमा मालिनी ने कहा कि वो मथुरा संसदीय क्षेत्र में बहुत काम कर चुकी हैं। इसके बाद युवाओं को भी मौका मिलना चाहिए। यह उनका अंतिम चुनाव होगा। हेमा मालिनी के इस बयान से उनके समर्थक हैरान हैं।

मथुरा लोकसभा सीट के लिए दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होगा। यहां से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के सामने कांग्रेस ने महेश पाठक को प्रत्याशी बनाया है, वहीं गठबंधन से रालोद ने कुंवर नरेंद्र सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है।

2014 के लोकसभा में हेमा मालिनी ने मथुरा से बड़ी जीत हासिल की थी। उन्होंने रालोद के जयंत चौधरी को हराया था। सांसद बनने के बाद हेमा मालिनी ने वृंदावन में अपना आवास बनवा लिया है। इस बार चुनाव में उनका पूरा परिवार उनके साथ रहेगा।