Breaking News दिल्ली देश होम

बड़ी खबर : AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में लगी आग, दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर………

दिल्ली में AIIMS ट्रॉमा सेंटर में फर्स्ट फ्लोर के ऑपेरशन थिएटर में आग लगी है. AIIMS आग शाम 6 बजकर 12 मिनट पर लगी. दमकल की 10 गाड़िया मौके पर मौजूद है. अभी तक ऑपरेशन थिएटर को नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है. कुछ मरीजों को शिफ्ट भी किया गया है.

एम्स के ट्रॉमा सेंटर के ऑपरेशन थिएटर और लिफ्ट में रविवार शाम आग लग गई। उसकी चपेट में कई मरीज आ गए। आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड का 20 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। बताया जाता है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है। धुएं के कारण ऊपरी तल को मरीजों से खाली कराया गया है।

हॉस्पिटल के कर्मचारियों का कहना है कि दो लोगो का ऑपेरशन चल रहा था, जिन्हें डॉक्टर ने बहुत तेज़ी से निपटा कर टांके लगा दिए और एक मरीज का ऑपरेशन होने वाला था, जिसे ऑपरेशन शुरू होने से पहले ही बाहर निकाल लिया गया। आग पर करीब 30 मिनट में काबू पा लिया गया, इसमे किसी के घायल होने की सूचना नही है। पूरी बिल्डिंग में करीब तीन हजार लोग मौजूद थे। आग लगने के बाद फर्स्ट फ्लोर से मरीजों को शिफ्ट किया जा रहा है।

मुख्‍य फायर ऑफिसर अतुल गर्ग ने कहा कि दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर के बेसमेंट में रविवार शाम करीब 6.12 बजे मध्यम श्रेणी की आग लग गई। आग पूरी तरह नियंत्रण में है। कोई जानमाल की हानि नहीं हुई है। धुएं के कारण ऊपरी तल को खाली करा दिया गया है।