उत्तर प्रदेश देश होम

यु.पी.: खुद को गर्भवती बताकर महिला डॉक्टर ने बचाई इज्जत, ऑटो गैंग ने रेप की कोशिश…….

गाजियाबाद में सक्रिय ऑटो गैंग ने फिर से एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. इस बार ऑटो गैंग ने एक महिला डॉक्‍टर को अपना शिकार बनाया है. शनिवार रात को ऑटो गैंग के तीन बदमाशों ने महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर उसके साथ लूटपाट की. साथ ही उसके साथ रेप करने की कोशिश की. लेकिन महिला ने खुद को गर्भवती बताकर अपनी इज्ज्त बचाई. महिला ने मामले की रिपोर्ट कविनगर थाने में दर्ज कराई है.

उत्‍तराखंड की मूल रूप से रहने वाली महिला वैशाली के एक क्‍लीनिक में डेंटिस्‍ट है और वह कविनगर थाना क्षेत्र की एक सोसायटी में रहती है. देर रात वह अपने घर जाने के लिए गाजियाबाद के काला पत्‍थर से शेयरिंग ऑटो में बैठी जिसमें पहले से तीन लोग बैठे थे. ऑटो ड्राइवर ने जब एनएच-24 पर नहीं जाकर ऑटो को दूसरे रूट पर मोड़ा तो महिला को कुछ खतरा महसूस हुआ जिसके बाद उसने इसका विरोध किया.

ऑटो में बैठे तीन बदमाशों ने उसके हाथ और मुंह पर कपड़ा बांध कर महिला को चाकू दिखाकर डराया और उसके एटीएम कार्ड से 20 हजार रुपये निकाले लिए और मोबाइल भी छीन लिया. इसके बाद बदमाश महिला से जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे, लेकिन जब उसने खुद को गर्भवती बताया तो मारपीट के बाद उसे हाइवे पर छोड़ दिया. इसके बाद वो किसी तरह घर पहुंची और घरवालों को आपबीती सुनाई.

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक यह गैंग कुछ दिनों से सक्रिय हुआ है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्‍द ही पुलिस टीम बनाकर इस गैंग को पकड़ने के लिए अभियान चलाएगी. फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम को लुटेरे ऑटो गैंग की तलाश में लगा दिया गया है. वहीं अधिकारियों के अनुसार आपराधिक प्रवृत्ति वाले ऑटो ड्राइवरों की पहचान कर उन्‍हें बैन किया जाएगा और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. हालांकि पीड़िता से रेप के प्रयास की बात से अधिकारी इंकार कर रहे हैं.