Breaking News देश मनोरंजन

राजमाता शिवगामी का एडल्ट काम, सुपर डीलक्स है फिल्म का नाम…….

मुंबई। हिंदी में अमिताभ बच्चन के साथ और साऊथ में बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम कर चुकी अभिनेत्री राम्या कृष्णन इन दिनों अपनी एक फिल्म के कारण चर्चा में हैं और इस फिल्म का नाम है सुपर डीलक्स।

एस एस राजमौली की फिल्म बाहुबली में शिवगामी का रोल करने वाली राम्या की ये तमिल फिल्म इन दिनों अपने नाम और कहानी को लेकर सुर्ख़ियों में है। त्यागराजन कुमारराज के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राम्या का रोल एडल्ट फिल्मों की स्टार लीला के रूप में दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर चल रही तरह तरह की बातों के बीच राम्या ने एक इंटरव्यू में कहा है कि इस रोल के लिए उन्हें बहुत ही दिक्कत हुई लेकिन रोल बहुत ही चैलेंजिग रहा क्योंकि इस फिल्म में कहानी में बहुत दम है। यह रोल उन्होंने पैसे के लिए नहीं किया है।

कि इस फिल्म में एक सीन करने के लिए राम्या को करीब 37 रीटेक करने पड़े। डायरेक्टर की वजह से ऐसा हुआ और सेट पर लोग भी ऐसा करते हुए देखकर चौंक गए थे। सुपर डीलक्स के मल्लू अनकट के लिए पहले अभिनेत्री नाडिया से बात की गई थी। राम्या इस तरह के रोल के लिए नहीं बनी लेकिन मेकर्स ने उन्हें इसके लिए तैयार किया। सुपर डीलक्स 29 मार्च को रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म में विजय सेतुपति, सामंथा अक्किनेनी और मास्किन भी हैं।

साऊथ स्टार राम्या कृष्णन ने बाहुबली के दोनों भागों में ये रोल किया था और अब उन्हीं का ये किरदार एक तरह से स्पिन ऑफ के रूप में वेब सीरीज़ में आएगा । इस फिल्म को दो लोग डायरेक्ट करेंगे। ‘द राइज़ ऑफ शिवगामी’ नाम की किताब पर बनने वाली इस सीरीज़ को एस एस राजमौली के साथ देवा कट्टा को भी निर्देशन का जिम्मा सौपा गया है। हर एपिसोड पर करीब दो मिलियन डॉलर खर्च किये जाएंगे। देवा के मुताबिक हम इस सीरीज़ को प्रीक्वल की तरह शुरू कर रहे हैं। राजमौली के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है।

शिवगामी के जीवन के विविध पहलुओं को लेकर बनने वाली इस वेब सीरीज़ को कई भाषाओं में बनाया जाएगा। इस वेब सीरीज़ का पहला सीज़न 10 एपिसोड का होगा। जानकारी के मुताबिक बाहुबली की टीम का कहना है कि इंटरनेट के इस दौर में शिवगामी की कहानी को वेब सीरीज़ के जरिये कहने का काफ़ी स्कोप है।