देश होम

सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलाने का ISI का खतरनाक प्लान, J-K में अलर्ट जारी

कश्मीर में सभी फोर्सेज अलर्ट पर(फाइल फोटो-RoufAhmad Roshangar)

भारत पाकिस्‍तान के बीच 14 फरवरी के पुलवामा हमले के बाद तनाव अभी थमा नहीं है. भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई कर अमन का पैगाम देने के बावजूद सीमा पर पाकिस्‍तान लगातार सीजफायर का उल्‍लंघन कर रहा है. इसी बीच आतंकी संगठनों की मदद के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की खतरनाक साजिश सामने आई है.

दरअसल पाक आर्मी और ISI एक बार फिर जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश रच रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक सुरक्षाबलों के राशन स्टॉक में जहर मिलवाने का प्लान तैयार किया है.

जहर मिलाने के लिए पाक की ISI इसके लिए कश्मीर में मौजूद अपने एजेंट का इस्तेमाल कर सकता है. खुफिया रिपोर्ट आने के बाद कश्मीर में सुरक्षा के लिए तैनात सभी फोर्सेज को अलर्ट कर दिया गया है. 

बता दें कि इससे पहले खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकियों के ठिकानों पर बमबारी कर पूरी तरह से तबाह किए जाने से पाकिस्तान बौखला उठा है. आतंकियों के ठिकानों के बर्बाद किए जाने से झल्लाए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकियों के लिए करो या मरो का फरमान जारी किया है.

भारतीय खुफिया एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली समेत अनेक शहरों के महत्वपूर्ण ठिकाने इन आतंकियों के निशाने पर है. देश की राजधानी दिल्ली में रेड अलर्ट जारी किया है.

पाकिस्तान में भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद जेहाद यूनाइटेड काउंसिल ने भारत में मौजूद आंतकियों को निर्देश जारी किए हैं. पाकिस्तान खुफिया एजेंसी आईएसआई जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठनों से जुड़े आतंकियों को हमला करने का हुक्म दिया है. अलग-अलग भारतीय शहरों में फिदायीन हमले और बम धमाके करने का प्लान बनाया गया है.