देश मनोरंजन होम

शादी में गिफ्ट की जगह मोदी के लिए वोट मांगकर सोशल मीडिया पर छाया ये शख्स

शादी में गिफ्ट की जगह मोदी के लिए वोट मांगकर सोशल मीडिया पर छाया ये शख्स

अक्सर शादियों के कार्ड पर संदेश छापकर मेहमानों से बिना गिफ्ट के शादी में आने की अपील की जाती है, लेकिन हैदराबाद के एक युवक ने शादी के कार्ड पर अनोखा संदेश छपवाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक समर्थक ने अपनी शादी के कार्ड पर संदेश छापकर मेहमानों से अपील की है कि वे 2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के लिए वोट डालें.

शादी के कार्ड पर युवक ने लिखा है, “2019 के आम चुनाव में पीएम मोदी को आपका वोट ही हमारा गिफ्ट होगा.”

मुकेश राव यांडे नाम के इस युवक की शादी 21 फरवरी को होनी है, लेकिन इससे पहले कार्ड पर छपे इस यूनीक संदेश की बदौलत उसकी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. पेशे से सरकारी कर्मचारी मुकेश राव यांडे के दिमाग में जब पहली बार इस तरह का आइडिया आया तो उनके परिवार के साथ-साथ उनकी होने वाली पत्नी को भी ये विचार पसंद नहीं आया, हालांकि उन्होंने किसी तरह उन्हें मना लिय़ा.प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए यांडे ने कहा, “हम सभी अपनी दिनचर्या में इतने व्यसत् हैं कि हमें अपने राष्ट्र के लिए वक्त निकालना मुश्किल लगता है. लेकिन कम से कम हम उस व्यक्ति का समर्थन तो कर सकते हैं जिसके लिए राष्ट्र सबसे पहले है.”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे परिवार के कुछ लोगों ने पहले तो इस पर नाराजगी जाहिर की, लेकिन मैंने उन्हें मना लिया. नरेंद्र मोदी के काम का समर्थन करने का ये मेरा तरीका है.”

यांडे ने बताया कि उन्होंने 600 निमंत्रण पत्र छपवाएं हैं जिन्हें उन्होंने रिश्तेदारों और मित्रों को बांटना शुरू कर दिया है.