होम

मालिक को लूटने आए बदमाशों से भिड़ा डॉगी, हमलावरों ने सिर पर मारा चाकू

मालिक को लूटने आए बदमाशों से भिड़ा डॉगी, हमलावरों ने सिर पर मारा चाकू, उसके बाद हुआ 'चमत्कार'

सोशल मीडिया पर एक जर्मन शेफर्ड डॉग की बहादुरी की कहानी वायरल हो रही है. जिसने अपने मालिक को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. साउथ अफ्रीका के केपटाउन में कुछ लुटेरों ने एक शख्स पर हमला कर दिया, इसी दौरान उस शख्स का डॉकी लुटेरों से भिड़ गया. इस भिड़ंत के दौरान लुटेरों ने डॉगी पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू डॉगी के सिर पर लगा, जो कि 3 इंच तक अंदर घुस गया. चाकू के हमले से डॉगी जमीन पर गिर गया और उसके सिर से काफी खून बहने लगा.

साउथ अफ्रीकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 साल के गिनो वेन्सल अपने पालतू डॉग के साथ वॉक कर रहे थे. तभी धारदार चाकू लिए कुछ लोग वेन्सल की ओर बढ़े और इसी बीच वेन्सल के डॉग ड्यूक ने उनपर भौंकना शुरू कर दिया. ड्यूक की आक्रामकता देख बदमाश सकपका गए और उन्होंने खुद की जान बचाने के लिए ड्यूक के सिर पर चाकू मार दिया. ड्यूक घायल हो गया लेकिन वो भौंकता रहा, जिसके बाद लुटेरों के हौसले पस्त हो गए.

घटना के तुरंत बाद ड्यूक को अस्पताल ले जाया गया, जहां सर्जरी कर उसके सिर से चाकू निकाला गया. डॉक्टर्स ने बताया कि चाकू ड्यूक के दिमाग से कुछ ही दूर पर धंसा था, जिसकी वजह से उसकी जान बच गई. ड्यूग की बहादुरी की दास्तान सुनकर डॉक्टर भी उसका फैन हो गया और उसने सर्जरी का एक भी पैसा नहीं लिया.