उत्तर प्रदेश देश मनोरंजन होम

नाचते वक्त पुलिया ढही, दूल्हे समेत बाराती नाले में गिरे

बाराती मैरिज हॉल में पुलिया पर डांस कर रहे थे. तभी पुलिया धंस गई और लोग नाले में जा गिरे.

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित एक मैरिज हॉल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दूल्हे सहित बाराती नाले में गिर गए. बताया जा रहा है कि 30 से 40 बाराती मैरिज हॉल में एक पुलिया के ऊपर डांस कर रहे थे. तभी पुलिया धंस गई और लोग नाले में जा गिरे. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने सीढ़ी लगाकर सभी लोगों को बाहर निकाला.

मिली जानकारी के अनुसार, न्यू कोंडली में रहने वाले फूल सिंह की बेटी सोनू की शादी इंदिरापुरम के अमित के साथ शादी थी. इसके लिए उन्होंने सेक्टर 52 में बने ऑलिव गार्डन मैरिज होम बुक कराया. फिर शनिवार रात करीब 9 बजे दूल्हा अमित बैंड-बाजे के साथ मंडप के बाहर पहुंचे.

यहां बनी पुलिया पर बाराती नाचते हुए उछलने-कूदने लगे तभी कमजोर स्लैब ढह गया और सभी बाराती नाले में जा गिरे. इस घटना में तीन लोगों को चोट आई जिन्हें अस्पताल ले जाया गया.नाले में बारातियों के साथ दूल्हा भी नाले में जा गिरा था. हालांकि, उसे चोट नहीं आई. उसने कपड़े बदलकर शादी की रस्में पूरी की. दूल्हे पक्ष का आरोप है कि नाले में गिरने से उनकी सोने की अंगूठी और कई लोगों के मोबाइल फोन नाले में खो गए.इस घटना के बाद बारातियों ने जमकर हंगामा किया. फिर मैरिज हॉल के मालिक ने इलाज का खर्चा उठाने की बात कहने पर हंगामा शांत हुआ. उन्होंने लापरवाही स्वीकार की. समझौते के बाद बारातियों ने खाना खाया और फेरों की रस्में हुईं. रविवार को दुल्हन की विदाई भी हुई. इस मामले में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है.