देश मनोरंजन होम

सनी लियोन पर प्रोड्यूसर का आरोप- ‘न पैसे वापस किए न शूट किया’

सनी लियोन Photo इंस्टाग्राम

सनी लियोन पर प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर भारत पटेल ने पैसे लेकर काम नहीं करने का आरोप लगाया है. भारत पटेल का आरोप है कि सनी ने उनकी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ में एक स्पेशल डांस नंबर शूट करने के लिए साइनिंग अमाउंट तो लिया था, लेकिन उन्होंने न तो ये गाना शूट किया और न ही पांच लाख की राशि वापस लौटाया. भारत पटेल की इस फिल्म में परेश रावल और ऋषि कपूर लीड रोल में दिखे थे.

वहीं सनी से जुड़े एक सोर्स ने टाइम्स नाउ को एक दूसरी ही कहानी सुनाई है. उधर, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत पटेल ने कहा, “इस गाने के लिए 40 लाख की राशि पर बात फिक्स हुई थी. पांच लाख उनका साइनिंग अमाउंट था, पांच लाख लुक टेस्ट के बाद, 20 लाख रुपए गाने के रिहर्सल के दौरान और बाकी बचे 10 लाख प्रमोशन्स के दौरान देने की बात हुई थी.”

“सनी को पांच लाख की राशि दे दी गई थी. लेकिन उन्हें बाकी एक्टर्स के साथ ही डेट्स फिक्स कराने के लिए बुलाया गया तो उन्होंने प्रोडक्शन टीम का फोन ही नहीं उठाया और ना ही किसी मैसेज पर रिप्लाई दिया.”

पटेल ने ये भी कहा कि सनी को 2017 में इस सिलसिले में एक लीगल नोटिस भी भेजा गया था, लेकिन सनी की तरफ से इस मामले में भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

हालांकि सनी से जुड़े एक सूत्र ने टाइम्स नाउ को बताया, “सनी ने इस गाने के लिए डेट्स फिक्स की थी. लेकिन फिल्म के मेकर्स डेट्स को काफी आगे पीछे कर रहे थे और वे बार-बार शूट की डेट्स को लेकर बदलाव कर रहे थे. इसी के चलते सनी ने अपनी फ्री डेट्स दूसरे प्रोजेक्ट्स को दे दी.”

“सनी एक प्रोफेशनल हैं. आखिर वे कब तक आगे-पीछे हो रही डेट्स को लेकर जूझती रहतीं ?”

गौरतलब है कि सनी हाल ही में अपनी आटोबायोपिक ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ स्टोरी सनी लियोनी’ में नज़र आईं थी.