देश राजनीती होम

अमित शाह के हेलिकॉप्टर को ममता ने रोका, स्मृति ईरानी करेंगी झारग्राम में रैली

BJP President Amit Shah (File)

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मंगलवार को अपने मिशन बंगाल की शुरुआत कर दी है. स्वाइन फ्लू की बीमारी से उभर कर लौटे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बंगाल के मालदा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह के इस दौरे पर जमकर विवाद भी हो रहा है. शाह के दौरे का आज दूसरा दिन था, जिसके तहत उन्हें झारग्राम में रैली करनी थी, लेकिन हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं मिलने के चलते अब वह रैली में शामिल नहीं होंगे. हालांकि, बीजेपी की इस रैली में अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सांसद रूपा गांगुली और कैलाश विजयवर्गीय शामिल होंगे.

मालदा में भी नहीं मिली थी इजाजत

मालदा की तरह ही अब झारग्राम में भी अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं मिली. ये लगातार दूसरी बार है जब शाह के हेलिकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली है, इससे पहले मालदा में भी ऐसा ही हुआ था. झारग्राम की जिलाधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी को हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी है, जिसकी वजह से पार्टी नेता रातभर डीएम को मनाते नजर आए. परमिशन ना मिलने के बाद अब बीजेपी ने डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करने की ठानी.

महिला जिलाधिकारी होने के चलते पार्टी की ओर से महिला मोर्चा को आगे किया गया. महिला मोर्चा की ओर से डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा. गौरतलब है कि अमित शाह के हेलिकॉप्टर को पहले मालदा में भी उतारने की परमिशन नहीं मिली थी, जिसके चलते अंतिम समय में एक निजी होटल के ग्राउंड में हेलिकॉप्टर को उतारा गया.

ममता सरकार पर शाह का हल्ला बोल

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को मालदा रैली में राज्य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला. यहां उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राज्य से टीएमसी सरकार को उखाड़ कर ही दम लेगी. अमित शाह ने यहां हेलिकॉप्टर विवाद को लेकर भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा था.