देश मनोरंजन होम

अक्षय इस तरह जुड़े 10 Years Challenge से, शेयर की ‘गुड न्यूज’

गुड न्यूज के सेट की तस्वीर

सोशल मीडिया पर चल रहे  #10YearsChallenge का हिस्सा अब अक्षय कुमार भी बन गए हैं. लेकिन उनका अंदाज औरों से अलग हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग के पहले दिन की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में करीना कपूर खान भी नजर आ रही हैं. करण जौहर के बैनर की ये फिल्म इसी साल 6 सितंबर को रिलीज होगी. करण जौहर ने गुड न्यूज के फोटो को #10 yearschallenge का हिस्सा भी बना दिया है.

दरअसल, अक्षय ने करीना के साथ ही 10 साल पहले की फिल्म कमबख्त इश्क की एक तस्वीर शेयर की है्. सब्बीर खान के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2009 में आई थी. अब अक्षय और करीना ने इसी स्टाइल में एक फोटो क्ल‍िक कराकर इसे सोशल मीडिया पर 10 years challenge के तहत शेयर की है.

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज की रिलीज डेट पहले 19 जुलाई 2019 तय की गई थी, अब  अब इसे बढ़ाकर 6 सितंबर कर दिया गया है. करण जौहर ने पिछले दिनों इस फिल्म की घोषणा की थी. यह दिल्ली में रहने वाले एक कपल की कहानी है, जिनका किरदार अक्षय और करीना निभा रहे हैं. यह कपल अपने बच्चे के लिए ट्राय कर रहा है. इसी दौरान एक दूसरा पंजाबी कपल इनकी जिंदगी में अहम भूमिका निभाता है. इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं.

अक्षय कुमार की बाकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 भी पाइन लाइन में हैं. केसरी पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार हवलदार ईश्वर सिंह की भूमिका निभाएंगे. ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं.