देश मनोरंजन होम

महिला पर कपिल शर्मा के कमेंट से नाराजगी, सलमान खान से हुई शिकायत

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के सितारे बुलंदियों पर है. पिछले साल कई विवादों से गुज़रने वाले कपिल के लिए ये साल अच्छा साबित हो रहा है. उनके नए शो “द कपिल शर्मा शो ” की टीआरपी चार्ट में टॉप प्लेसेस में है. हालांकि कपिल को लेकर नए विवाद भी शुरू हो रहे हैं. कपिल ने हाल ही में शो के दौरान अपनी स्क्रिप्ट में बदलाव करते हुए ऑडियंस में बैठी एक फीमेल को लेकर कमेंट कर दिया था. उन्होंने फीमेल ऑडियंस को लेकर कहा था, “अगर पापा साथ में नहीं आए होते तो मैं आपसे और बातें करता.”

इस कमेंट पर भले ही फीमेल ऑडियंस ने अपनी आपत्ति दर्ज न कराई हो, लेकिन कपिल के शो की क्रू टीम खुश नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार, “क्रू मेंबर्स ने सलमान खान से कपिल के इस कमेंट को लेकर शिकायत की है. सलमान से कहा गया है कि कपिल को स्क्रिप्ट में बदलाव नहीं करना चाहिए और ऐसे किसी कमेंट को नहीं करना चाहिए जिससे विवाद हो.”

बताते चलें कि सलमान खान कपिल शर्मा का शो प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस शो के जरिए ही सलमान बतौर प्रोड्यूसर टीवी में डेब्यू कर रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि कपिल को जमाने और पुराने साथियों के साथ पैचअप में कपिल का अहम योगदान है.

कपिल शर्मा का शो ऑन एयर होते ही काफी पॉपुलर हो गया है. शो देखा जा रहा है और शुरुआती एपिसोड्स के जरिए ही यह बार्क इंडिया की रेटिंग में टॉप तीन में शामिल हो गया है. ये दो हफ़्तों से लगातार टॉप प्लेसेस में बना हुआ है. शो में अब तक रणवीर सिंह, सारा अली खान, पिटा और भाइयों के साथ सलमान खान, पत्नी बेटे के साथ शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सितारे नजर आ चुके हैं. ये एपिसोड्स काफी पसंद किए गए हैं.

कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड्स में इमरान हाशमी, सनी लियोन और अमृता राव जैसे सितारे नज़र आएंगे. द कपिल शर्मा शो के पहले सीजन में कपिल, सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकार नजर आए थे. हालांकि सुनील के साथ विवाद के बाद कपिल का शो ऑफ एअर हो गया था. ये द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन है. सुनील ग्रोवर को लेकर तमाम चर्चाएं हैं.