देश मनोरंजन होम

बोनी कपूर का एलान जब तक बंद नहीं हो जाती फिल्म श्रीदेवी बंगलो, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे

Boney Kapoor will take legal action to shelved Priya Prakash film Sridevi Bungalow

 श्रीदेवी की अचानक मौत होना उनके परिवार के लिए असहनीय घटना थी। हाल ही में रिलीज हुआ प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म श्रीदेवी बंगलो का टीजर एक बार फिर कपूर फैमिली के घावों को ताजा कर गया। टीजर में दिखाए गए बाथटब सीन के बाद बोनी कपूर ने फिल्म की एक्ट्रेस और डायरेक्टर को लीगल नोटिस भेजा था। अब बोनी इस फिल्म को बंद करवाने के मूड में हैं।

बेहद दुखी हैं बोनी : टीजर रिलीज होने के बाद से ही बोनी इस फिल्म में अपनी पत्नी के नाम और उनकी मौत के सीन को लिए जाने से बेहद दुखी हैं। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार बोनी के करीबी ने एक इंटरव्यू में बताया बोनी सामने आकर तो कुछ नहीं कह रहे हैं, क्योंकि वे नहीं चाहते कि उनकी दिवंगत पत्नी के नाम का यूज फिल्म की पब्लिसिटी के लिए किया जाए। लेकिन वे इस फिल्म को रोकने हर लीगल एक्शन लेंगे।

डायरेक्टर दे चुके सफाई : श्रीदेवी बंगलो के डायरेक्टर प्रशांत मम्बुली इस मामले में बोनी को अपनी सफाई दे चुके हैं कि श्रीदेवी बहुत कॉमन नाम है और उनकी फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है। लेकिन बोनी के लिए अपनी पत्नी की मौत के सीन को फिल्म में देखना असहनीय है। इसलिए जब तक फिल्म बंद नहीं हो जाती वे चुप नहीं बैठेंगे।

बोनी का दावा नहीं ली अनुमति : एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार नोटिस इस आधार पर भेजा गया है कि डायरेक्टर ने फिल्म बनाने से पहले बोनी से श्रीदेवी का नाम या उनकी मौत के दृश्य को शूट करने की अनुमति नहीं ली है।

डायरेक्टर बोले – हम लड़ेंगे : टीजर के लिए मिले नोटिस के बाद डायरेक्टर प्रशांत मम्बुली ने कहा- मैंने बोनी जी से कहा था कि श्रीदेवी कॉमन नाम है। और यह एक एक्ट्रेस की लाइफ पर बनी फिल्म है। इसलिए हम इस नोटिस के खिलाफ लड़ेंगे। इसी बीच प्रिया के पिता ने भी लीगल नोटिस के संबंध में किसी भी प्रकार का जवाब देने से मना कर दिया।