उत्तर प्रदेश देश होम

लखनऊ: ब्यूटी पार्लर में छात्रा को बेहोश कर किया गैंगरेप

ब्यूटीशियन की ट्रेनिंग करने वाली छात्रा को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में संचालिका की शह पर उसके भाई और दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया और वीडियो बना लिया। छात्रा ने पार्लर जाना बंद कर दिया तो आरोपियों ने फोटो और वीडियो छात्रा के रिश्तेदारों को भेज दिए। छात्रा की मां ने एफआईआर दर्ज कराई है।

एक कॉलेज की छात्रा परिवार संग पीजीआई इलाके में रहती है। वह घर के पास ब्यूटी पार्लर में कोर्स सीखने जाने लगी। शुरुआत में कुछ दिन तो सब ठीक रहा। इस बीच पार्लर संचालिका रेनू सिंह का भाई शैलेश छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। उसने शैलेश की हरकत के बारे में रेनू सिंह को बताया तो वह भाई का पक्ष लेने लगी।

बेहोशी की हालत में किया रेप
युवती के अनुसार एक दिन वह ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी। उसी दौरान शैलेश वहां आ गया। उसने कोल्डड्रिंक दी, जिसे पीते ही वह बेसुध हो गई। होश आने पर शैलेश मोबाइल से वीडियो बनाता दिखाई पड़ा। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए शिकायत करने पर वीडियो व फोटो वॉयरल करने की धमकी दी। इस बीच आरोपी की हिम्मत बढ़ती गई। वह आए दिन युवती का कॉलेज तक पीछा करने लगा।

ब्यूटी पार्लर नहीं आई तो बदनाम कर दूंगा
खुद को घर में कैद कर चुकी युवती मां को भी आपबीती नहीं बता सकी। इस बीच शैलेश ने युवती को धमकीभरा मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था कि अगर तुम ब्यूटी पार्लर नहीं आईं तो बदनाम कर दूंगा। युवती ब्यूटी पार्लर पहुंची। जहां रेनू सिंह ने उसे अपशब्द कहे। रेनू के उकसाने पर शैलेश, उसके दोस्त धीरेन्द्र व एक अन्य युवक ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इस बीच युवती के साथ हुई घटना का वीडियो भी तैयार किया गया। दरिंदगी से युवती की हालत बिगड़ गई।

व्हाटसएप ग्रुप बना रिश्तेदारों को भेजे वीडियो
शैलेश ने कुछ दिन पहले एक व्हाटसएप ग्रुप बनाया। इसमें छात्रा के रिश्तेदारों को भी जोड़ लिया। ग्रुप में युवती के आपत्तिजनक फोटो व वीडियो भेजे गए। शैलेश की हरकत का पता चलने पर युवती ने खुदकुशी का प्रयास किया, मगर परिवार वालों ने उसे बचा लिया।

सेक्स रेकेट चलाते हैं भाई-बहन
महिला ने रेनू सिंह व उसके भाई शैलेश पर गम्भीर आरोप लगाए। आरोप है कि रेनू सिंह व शैलेश ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रेकेट चलाते हैं। उसकी तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इंस्पेक्टर पीजीआई रवीन्द्र नाथ राय ने बताया कि युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। व्हाट्सएप ग्रुप पर भेजे गए मैसेज का रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।