उत्तराखंड देश होम

घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर फाड़े कपड़े

एक किशोरी के साथ घर में घुसकर मोहल्ले के ही युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की। आरोपित ने किशोरी के कपड़े फाड़ डाले। विरोध करने पर युवक ने उसे धमकी दी। वहीं, लोगों के मौके पर पहुंचने पर आरोपित वहां से फरार हो गया। मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का निवासी व्यक्ति घर से बाहर गया था। उसकी पत्नी भी सामान लेने के लिए बाजार गई थी। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे मोहल्ले का ही एक युवक उनके घर में घुस गया। इस दौरान किशोरी को अकेला देख आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की।
उसके के शोर मचाने पर आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच शोर सुनकर पड़ोस के तीन लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आरोपित से किशोरी को बचाने का प्रयास किया। जिस पर आरोपित ने उनके साथ हाथापाई कर दी। युवक इन लोगों से धक्का-मुक्की कर वहां से फरार हो गया। पीड़ित ने इस बावत सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।