देश मनोरंजन होम

पीएम नरेंद्र मोदी के लुक में विवेक ओबेरॉय पर बहस, उठ रहे ऐसे सवाल

सीएम देवेंद्र फडणवीस, विवेक ओबेरॉय, ओमंग कुमार

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म PM Narendra Modi का फर्स्ट लुक लॉन्च हो गया है. मूवी में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में हैं. वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोल में दिखेंगे. करीबन 2 साल बाद विवेक किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे.  PM Narendra Modi की रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं हुआ है. पीएम मोदी के लुक में विवेक दमदार नजर आते हैं. लेकिन फर्स्ट पोस्टर सामने आने के बाद विवेक के लुक पर बहस छिड़ गई है.

सोशल मीडिया पर एक सेक्शन ऐसा भी है जिन्हें विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के लुक में बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं. वे एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों ने तो विवेक की कास्टिंग पर भी सवाल उठा दिया है. पीएम मोदी के रोल में विवेक को साइन किए जाने से नाराज एक खेमा मेकर्स के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है. उनका मानना है कि इस रोल के लिए परेश रावल को चुना जाना चाहिए था.

लोगों ने विवेक के फर्स्ट लुक पोस्टर पर नकली, फोटोशॉप्ड और हैवी मेकअप बताया है. सोशल मीडिया पर मेकर्स को सुझाव भी मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- विवेक के बजाय इस रोल के लिए परेश रावल को कास्ट किया जाना चाहिए था. कुल मिलाकर विवेक की कास्टिंग पर खुलेआम निराशा जाहिर की जा रही हैं.वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का पहला पोस्टर सोमवार को जारी किया गया। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवेक ओबेरॉय का मानना है कि पीएम मोदी का किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। विवेक ये मानते हैं कि वो असल जिंदगी में भी पीएम मोदी के फैन हैं।

फिल्म के पोस्टर लांच के मौके पर विवेक ने कहा- वह उम्मीद करते हैं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वह और ज्यादा बेहतर व्यक्ति बन जाएंगे। उन्होंने कहा- मैं बहुत भाग्यशाली हूं। आज, मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं जैसे मैंने 16 साल पहले ‘कंपनी’ के दिनों में महसूस किया था। मैं इस फिल्म के लिए भी उसी तरह की भूख महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह किसी भी अभिनेता के लिए जीवन भर की भूमिका है।मीडिया से बात करते हुए विवेक ने कहा- मैं प्रार्थना करता हूं कि मैं बेहतर अभिनेता और बेहतर इंसान बनूं। विवेक ने कहा- नरेंद्र मोदी दुनिया के बड़े राजनेताओं में से एक हैं और उनके व्यक्तिगत गुणों को परदे पर लाना मेरे लिए किसी अविश्वसनीय चुनौती से कम नहीं है। मैं चाहता हूं कि आप सभी का आशीर्वाद मिले ताकि हम इस अविश्वसनीय यात्रा को पूरा कर सकें।