उत्तर प्रदेश देश होम

स्कैनिया बस की महिला कंडक्टर से अभद्रता

driver and helper misbehaved with a lady conductor in  lucknow

आलमबाग टर्मिनल पर बुधवार सुबह वीडियो बनाने के विरोध पर महिला कंडक्टर से अभद्रता और मारपीट का मामला सामने आया। पीड़िता ने स्कैनिया बस के मैनेजर, ड्राइवर और हेल्पर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

उधर, उत्तर प्रदेश अनुबंधित बस ऑपरेटर ओनर्स एसोसिएशन के प्रांतीय महामंत्री और बस मालिक अजीत सिंह ने महिला कंडक्टर पर दबंगई व मोबाइल तोड़ने का आरोप लगाया। वहीं, घटना के बाद स्कैनिया बस गोरखपुर नहीं जा सकी।

आलमबाग पुलिस के मुताबिक, महिला कंडक्टर संविदा पर तैनात है। पीड़िता ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि स्कैनिया बस का ड्राइवर आकाश व हेल्पर दीपक अवैध रूप से उसका वीडियो बना रहे थे। जब उसने विरोध किया तो दोनों अभद्रता करने लगे। इसके बाद मारपीट पर उतारू हो गए।

बस में अश्लील हरकतों की फोटो वायरल

पीड़िता ने स्कैनिया बस मालिक के मैनेजर, ड्राइवर और हेल्पर के खिलाफ सामूहिक रूप मारपीट करने, अभद्रता करने एवं अवैध रूप से वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। इस घटना के चलते एक घंटे तक बसों का संचालन बाधित रहा।

उधर, क्षेत्रीय प्रबंधक पीके बोस ने बताया कि प्रकरण काफी गंभीर है, जिसकी जांच के निर्देश आलमबाग डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक डीके गर्ग को दिए गए हैं।

महिला कंडक्टर व ड्राइवर सहित अन्य से भिड़ंत के बाद उसी स्कैनिया बस के एक कर्मचारी की अश्लील हरकतें करते एक फोटो वायरल हुई। इन फोटो में कर्मचारी स्कैनिया बस के अंदर सफर के दौरान यात्रियों की मौजूदगी में एक युवती को अश्लील इशारे कर रहा था। प्रबंधन ने इस फोटो का भी संज्ञान लिया है।