होम

आज का राशिफल 🦕🦅 दिन – गुरुवार,दिनांक 03 जनवरी 19

🐐 मेष-: आज किसी वाद विवाद को पकड़कर अपने सहयोगियों और वरिष्ठ अधिकारियों से ज्यादा तर्क वितर्क नहीं करें। यदि आपको सफल होना है तो इस दौर में जो हालात हैं उनके साथ समझौता करना ही बुद्धिमानी होगी। कारोबार और व्यापार में जो उतार चढ़ाव का माहौल रहेगा। इसे बहतर करने की कोशिश करें।

🐂 वृषभ-: आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा। अचानक ही किसी जटिल काम के बन जाने से भाग्य की रूकावटें दूर होंगी। यदि आप अना गृहस्थ जीवन सही तरीके से व्यतीत करना चाहते हैं तो जीवनसाथी के प्रति ईमानदार होना पड़ेगा।

👫 मिथुन-: आज आपका काम करने का तरीका नया रहेगा। इसकारण आप किसी भी जटिल कार्य को आसानी से पूरा कर पाएंगे। आज आपके कार्य करने की क्षमता पर वरिष्ठ अधिकारियों का ध्यान जाएगा, जिससे आपको फायदा होगा।

🦀 कर्क-: आज किसी भारी काम का बोझ आज आपके ऊपर आ सकता है, इसके लिए आपको अपने काम से छुट्टी लेनी पड़ सकती है। यदि आप किसी वरिष्ठ पद पर है तो छोटे कर्मचारियों की गतिविधियों पर भी नज़र रखना नहीं भूलें।

🦁 सिंह-: आज किसी दूसरे के अधिकार क्षेत्र में घुसकर अपना वर्चस्व कायम करने की कोशिश न करें।  इसके कारण आप लोगों के बीच में आलोचना का शिकार भी हो सकते हैं। आपके लिए यही सही होगा कि आप पहले एक अच्छे कार्यकर्ता बने, फिर अधिकारी बनने की सोचे।

💁‍♀ कन्या-: आज ऑफिस में आजकल आपको कोई ज्यादा महत्वपूर्ण और जरूरी काम सौंपा जा सकता है, लेकिन आप बिना किसी शंका और विचार के अपने कर्तव्य को पूरा करने की कोशिश करें।

⚖ तुला-: आज सुबह से ही कुछ अजीब सा माहौल आपके आगे पीछे बना रहेगा। घर के दैनिक कार्य भी कुछ अटकलों के बाद ही पूरे हो पाएंगे। काफी दिनों से व्यापार व्यवसाय की स्थितियां भी नाजुक चल रही हैं। लेकिन आप यह सोचे की व्यापार क्षेत्र में जो उतार चढ़ाव आया है वह सिर्फ आपके लिए ही नहीं है।

🦂 वृश्चिक-: आज कारोबार में आप कुछ ऐसे दौर में फंस सकते हैं जहां से निकलने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ेगी।  यदि आप अपना मार्ग सरल और सीधा बनाना चाहते हैं तो आप वहीं करें जिसमें तत्काल लाभ नहीं मिलता है।

🏹 धनु-: आज शेयर बाजार के चक्कर में पड़कर आपने काफी धन नष्ट न करें। आपके लिए बेहतर होगा कि आप कारोबार के अपने पुराने रास्ते पर उतर जाएं और जो नुकसान हो रहा है उससे बचने की कोशिश करें।

🐊 मकर-: आज आपके अंदर खूब सारी एनर्जी और उत्साह का संचार होगा। छुट्टी के बावजूद खूब सारा काम निपटा देने की इच्छा करेगी। इसके लिए आपको सारी चीजें अपने कंट्रोल में लेनी पड़ सकती है।

🏮 कुंभ-: आज लंबे समय संघर्ष करने के बाद आज आपको लगेगा कि कहीं बैठकर एकांत में कुछ समय गुजारना चाहिए। यह समय अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने का है अगर मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा तो परिश्रम करने में कठिनाई होगी।

🐋 मीन-: आज धन कमाने के लिए कई रास्ते आपको आज नज़र आएंगे। आपके सहयोगी और पार्टनर से आपका इस बात पर मतभेद हो सकता है कि कमाई करने के लिए कोई भी रास्ता बुरा नहीं है। आपके लिए सलाह है कि कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें।

☯ आज का दिन सभी के लिए मंगलमय हो।