देश मनोरंजन होम

बादशाह को अब नहीं आती हनी सिंह की याद

बादशाह को अब नहीं आती हनी सिंह की याद, वजह जान आप भी रहेंगे हैरान

रैप की दुनिया में नाम कमा चुके बादशाह अपने पुराने दोस्त और रैपर हनी सिंह को जरा भी याद नहीं करते हैं। एक वक्त था, जब दोनों ने लंबे समय तक सिंगिंग की दुनिया में एक साथ काम किया था, लेकिन हनी सिंह की बढ़ती लोकप्रियता के चलते बादशाह साल 2012 में उनसे अलग हो गए। अलग होकर उन्होंने अपने बनाए रैप को खुद की आवाज दी तो सब के दिलों पर बादशाह का जादू चल उठा। उनके दोस्त को मिस करने के सवाल पर वह साफ कहते हैं कि उन्हें सिर्फ अपने घर और अपनों की याद आती है और किसी की नहीं।

दून पहुंचे बादशाह ने शनिवार को राजपुर रोड स्थित एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात कही। उन्होंने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि आजकल युवा कूल और अलग दिखने के लिए नशे का सहारा लेते हैं। लेकिन कूल दिखने के लिए नशे के करीब नहीं, उससे दूरी बनाने की जरूरत है।

जब उनसे सवाल किया गया कि बादशाह कूल दिखने के लिए क्या करता है तो उन्होंने कहा कि वह जैसे हैं, वैसा ही खुद को दिखाते हैं। वह म्यूजिक का नशा करते हैं। यही उन्हें खास बनाता है। उन्होंने कहा कि लोगों के प्यार की वजह से ही उन्हें काम करने की एनर्जी मिलती है। उन्होंने फिल्म दो और दो पांच के उनके हाल ही में रिलीज गीत जैकेट लाइट वालिए की लोकप्रियता के लिए भी चाहने वालों का आभार जताया।