देश राजनीती होम

13 साल तक सीएम रहने के बाद कॉमनमैन की तरह नजर आए शिवराज, किया ट्रेन का सफर, यात्रियों के साथ फोटो भी खिंचवाए

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब बिल्कुल कॉमनमैन के अवतार में नजर आ रहे हैं। एक दिन पहले बुधनी के लोगों से मिलने के बाद अब उन्होंने ट्रेन में सफर किया है। वो भोपाल से बीना का सफर कर रहे थे। इस दौरान उनसे मिलने गंजबासौदा और विदिशा स्टेशन पर भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक पहुंचे। लोगों ने शिवराज का माला पहनाकर स्वागत किया। ट्रेन के अंदर भी पूर्व सीएम को अपने बीच पाकर लोग आश्चर्य में थे। जिसको मौका मिला उसने शिवराज के साथ फोटो खिंचवाई।

निजी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे
– स्व राकेश सिरोठिया के बेटे और सागर से बीजेपी के कार्यकर्ता गौरव सिरोठिया की हाल ही में शादी हुई। सीएम गौरव की शादी में शामिल नहीं हो सके इसलिए नवविवाहित जोड़े से मिलने बीना पहुंचे थे। इसकी जानकारी पूर्व सीएम ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की। ट्रेन से सफर करने के कई फोटो और वीडियो भी उन्होँने शेयर किए हैं।

अब नए घर में रहेंगे सीएम
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस खाली कर दिया है। उनका परिवार अब लिंक रोड नंबर एक स्थित बंगला नंबर बी-8 में शिफ्ट हो गया। वे भी बीना से लौटने के बाद सीधे इसी बंगले में गए। कुछ समय बाद वे प्रोफेसर कॉलोनी स्थित सुषमा स्वराज के बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे।