देश होम

बहन की लव मैरिज से नाराज था भाई, सरेआम कर दी जीजा की हत्या

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है (फोटो- सोशल मीडिया)

महाराष्ट्र में ऑनर किलिंग का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक भाई ने सरेआम अपनी बहन के पति का मर्डर कर दिया. आरोपी अपनी बहन की शादी से खुश नहीं था. क्योंकि उसका पति उनकी जाति से नहीं था और उन दोनों ने प्रेम विवाह किया था.

हत्या का यह सनसनीखेज मामला बीड जिले का है. पुलिस के अनुसार भाग्यश्री नामक युवती और सुमित शिवाजीराव वाघमारे नामक युवक तेलगांव के आदित्य इंजीनियरिंग कॉलेज में साथ पढ़ते थे. दोनों तीसरे वर्ष में थे. तभी दोनों क बीच दोस्ती हो गई. जो बाद में प्यार में बदल गई.

दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने का फैसला कर लिया. लेकिन घर वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे. लिहाजा दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली और अलग घर लेकर रहने लगे. सब ठीक चल रहा था. दोनों खुश थे.

बुधवार को सुमित और भाग्यश्री किसी काम से बाहर जा रहे थे. तभी अचानक भाग्यश्री का भाई बालाजी लांडगे कार में सावर होकर वहां आ गया. उसके साथ उसके दोस्त भी थे. इससे पहले भाग्यश्री कुछ समझ पाती. उसके भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुमित पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

उन्होंने एक के बाद एक सुमित के पेट और सीने पर कई वार किए. सुमित लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गए. वहां मौजूद लोग भी हमलावरों के हाथ में हथियार देखकर सुमित को बचाने नहीं आए. इस दौरान भाग्यश्री मदद के लिए गुहार लगाती रही. भाई की मिन्नते करती रही लेकिन उसके सिर पर खून सवार था.

वारदात को अंजाम देकर वो वहां से भाग निकला. भाग्यश्री लोगों की मदद से सुमित को जिला अस्पताल लेकर गई. लेकिन खून ज्यादा बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और सुमित का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस संबंध में पुलिस ने भाग्यश्री की तहरीर पर उसके भाई बालाजी लांडगे समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.