उत्तर प्रदेश देश होम

लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर बाइक सवार युवक को लूटा

सुलतानपुर जिले के भदैया कोतवाली देहात क्षेत्र स्थित महानपुर गांव के पास बहन के घर से निमंत्रण खाकर घर वापस आ रहे युवक को बदमाशो ने लिफ्ट मांग कर रोक लिया। मारपीट कर नगदी छीन ली। पीछे से कार सवार लोगों के पहुंचने पर बदमाश युवक को छोड़कर भाग निकले।
कोतवाली देहात अन्तर्गत अभियाकला झलियहवा गांव निवासी करिया (32) पुत्र बृजलाल मंगलवार को अपनी बहन के यहां धम्मौर थाने के रसूलपुर भांई गांव गए थे। वहां से बुधवार को देर शाम बाइक से वापस आ रहे थे। लखनऊ-वाराणसी हाईवे मार्ग पर कोतवाली देहात के महानपुर गांव के पास साल ओढकर खडे एक युवक ने उससे लिफ्ट मांगी तो उसने बाइक रोक दिया ।
युवक के रूकते ही सड़क के किनारे गड्ढे से निकलकर तीन और बदमाश उसके पास पहुंचे।असलहा लगाकर बीस हजार रुपये की मांग करते हुए युवक की जेब और डिग्गी की तलाशी लेने लगे। जेब रखा छह सौ रुपये छीन लिये। बदमाशो ने विरोध करने पर और रुपये न होने से इंकार करने पर उसके सिर एवं गर्दन पर हाकी मारकर घायल कर दिये। इसी बीच पीछे से आ रही कार को देखकर बदमाश वहां से भाग निकले।
इसके बाद करिया के रोकने पर कार पर सवार लोगों ने करिया को खून से लथपथ देखकर घटना की जानकारी ली। उसके कहने पर उसे हनुमानगंज बाजार ले आये। उसके  परिजन युवक को सीएचसी लंभुआ मे भर्ती कर इलाज करा रहे है । हाईवे पर सरेशाम हुई घटना से लोगो मे दहशत है। कोतवाली देहात पुलिस ने बताया की जानकारी मिली है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।