मनोरंजन होम

लंच के लिए रेस्तरां पहुंचा बुजुर्ग, सी फूड खाते वक्त मुंह में आया दुर्लभ मोती

रिक एंटोश।

मैनहट्टन.  एक बुजुर्ग व्यक्ति को यहां के एक रेस्तरां में सी फूड में दुर्लभ मोती मोती मिला। जब वे अपना फूड खा रहे थे, तभी अचानक उनके दांतों में कुछ अजीब सी कठोर चीज आ गई। बाद में यह पर्ल (मोती) निकला। इस व्यक्ति का नाम रिक एंटोश है और वह न्यू जर्सी का रहने वाला है। एंटोश ने कहा कि उसकी लाइफ का अब तक का सबसे बेस्ट सी फूड था।

मुझे लगा कि मेरा दांत टूट गया

  1. 66 साल के एंटोश ने बताया कि मैंने ऑयस्‍टर (सीप) ऑर्डर कर मंगाया था। खाना शुरू किया और कुछ देर बात मेरे दांतों के बीच कोई चीज आ फंसी। मुझे लगा कि शायद मेरा दांत टूट गया है। मैंने इसे मुंह से बाहर निकाला। बड़ी अजीब सी चीज लगी। ऑयस्‍टर या सीप समुद्र के किनारे पाया जाता है। यह समुद्री तट पर रहने वाले लोगों का एक पसंदीदा भोजन है।
  2. एंटोश ने बताया कि मैंने देखा कि वह पूरा गोल नहीं है। उसे घुमाने पर पता चला कि उस पर एक काला निशान भी है। मुझे यह भी लगा कि यह किसी बर्तन का टूटा हिस्सा है। मैं रेस्तरां के मालिक के पास गया और उन्हें सब कुछ बताया।
  3. रेस्तरां ने पुष्टि की। कहा कि यह मोती है और बेहद कीमती और दुर्लभ है। एक सेफ ने बताया कि उसके 28 साल के करियर में यह दूसरी घटना, जब किसी ग्राहक को सी फूड में कीमती मोती मिला।
  4. एंटोश ने बताया कि वह इस पर्ल (मोती) को बेचेगा नहीं, बल्कि उसे अपने पास रखेगा। नए साल की शुरुआत में मेरे लिए यह एक अच्छा संकेत है। उन्होंने बताया कि सीफूड में ऑयस्‍टर मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।