उत्तर प्रदेश देश होम

एमएलसी की गाड़ी फंसी तो गनर ने स्कूटी सवार को पीटा

gunner of MLC beaten a man in lucknow

 

लखनऊ में हजरतगंज के वाईएमसीए चौराहे पर बसपा एमएलसी की गाड़ी एक स्कूटी सवार की गलती से फंस गई। इससे नाराज एमएलसी के गनर ने स्कूटी सवार युवक को पीट दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसके बाद एसएसपी ने सिपाही के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया। सिपाही के खिलाफ हजरतगंज थाने में केस दर्ज कर लिया गया। वहीं, सीओ ने उसके निलंबन के लिए पत्र भी भेज दिया।
क्षेत्राधिकारी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा के मुताबिक, शुक्रवार रात को करीब आठ बजे वाईएमसीए चौराहे पर सिकंदरबाग की तरफ से सुल्तानपुर निवासी बसपा एमएलसी की एसयूवी आ रही थी।

दूसरी तरफ से एक स्कूटी सवार जा रहा था। चौराहे पर ही एसयूवी के सामने स्कूटी आने के कारण गाड़ी रुक  गई। इससे चिढ़े एमएलसी के गनर कमलेश कुमार ने युवक की पिटाई कर दी। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने वारदात का वीडियो बना लिया। जिसे तत्काल सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी ने संज्ञान लिया। उन्होंने सीओ हजरतगंज को तत्काल सिपाही के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर केस दर्ज करने का निर्देश दिया। सीओ हजरतगंज अभय मिश्रा ने टीम लगाकर सिपाही के बारे में जानकारी हासिल की।

सिपाही कमलेश के खिलाफ मारपीट, जानलेवा हमला और धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया। सीओ के मुताबिक उन्होंने गनर कमलेश कुमार के निलंबन के लिए भी पत्र उच्चाधिकारियों को भेज दिया है।