Breaking News

जब सलमान ने कहा- छिंदवाड़ा से होता तो कमलनाथ को वोट देता

सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. पिछले साल सलमान खान ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि यदि वे छिंदवाड़ा में होते तो कमलनाथ को वोट देते. अब उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि हाल ही में कमलनाथ को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर चुना गया है. 17 दिसंबर को वो भोपाल के लाल परेड मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

इंटरव्यू में सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा था, ”मैं मुबंई (बांद्रा) से आता हूं. मेरा संसदीय क्षेत्र बांद्रा है. एमपी और एमएलए प्रिया दत्त और बाबा सिद्दीकी हैं. मैं उन्हें वोट करता हूं. वो मेरे दोस्त हैं. वो यहां अच्छा काम कर रहे हैं.”

आगे सलमान कहते हैं-  ”अगर में कहीं और रहता तो मैं ये नहीं देखता कि वो कौन सी पार्टी से हैं. मेरे लिए ऐसा इंसान हो जो मेरे संसदीय क्षेत्र के लिए अच्छा काम करे. जैसे कि अगर मैं छिंदवाड़ा की बात करूं तो मैं कमलनाथ को वोट दूंगा. अगर मैं गोंदिया में हूं तो प्रफुल्ल पटेल को वोट दूंगा. ये मेरे दोस्त हैं.”

बता दें कि मध्य प्रदेश में 230 सीटों में से कांग्रेस ने 114 सीटों पर जीत दर्ज की है. 11 दिसंबर को आए विधानसभा चुनाव के नतीजे के बाद से कांग्रेस में सीएम पद को लेकर माथापच्ची चल रही थी. मुख्यमंत्री पद के लिए कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम की सबसे ज्यादा चर्चा थी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से कमलनाथ के नाम पर मुहर लगी. कमलनाथ मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं.

वहीं सलमान खान की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म भारत में कटरीना कैफ के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान के पिता की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अली अब्बास जफर कर रहे हैं.