देश होम

बिहार : रिटायर्ड आइजी की बेटी ने छत से कूदकर की आत्महत्या

बिहार से इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस की बेटी की आत्महत्या की खबर आई है। मामला पटना का है जहां पर रविवार सुबह रिटायर्ड आइजी की बेटी ने अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। लड़की का नाम डॉक्टर स्निग्धा और सेवानिवृत्त आइजी का नाम सुधांशु कुमार बताया जा रहा है। वे कोतवाली थाने के अंतर्गत उदय गिरी अपार्टमेंट में रहते हैं। ये अपार्टमेंट म्यूजियम के सामने है।

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि शुरुआती जांच में ऐसा मालूम होता है कि ये एक आत्महत्या का मामला है। परिवार सदमे की स्थिति में है, इसलिए हमने उनसे सवाल नहीं किया है, कोई आत्महत्या नोट नहीं मिला है। आगे की जांच चल रही है।

सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस के साथ पटना के डीएम और एसएसपी भी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्म के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है। आत्महत्या करने वाली लड़की की सोमवार को किशनगंज के डीएम से शादी होने वाली थी। तिलक की रस्म हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि लड़की आज सुबह ही ड्राइवर के साथ अपार्टमेंट में आई थी। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि घटना की कई एंगल से छानबीन की जा रही है। छत से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। घर वालों से भी पूछताछ की जा रही है।