देश होम

Tata Sky यूजर्स के लिए खुशखबरी

tata sky

डायरेक्ट टु होम (DTH) सेवा उपलब्ध कराने वाला प्लेटफॉर्म टाटास्काई ने गुरुवार को अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी। अब टाटा स्काई पर सोनी पिक्चर्स के चैनल्स को सभी उपभोक्ता देख सकेंगे। अभी टाटास्काई के साथ सोनी का विवाद होने के कारण बहुत से चैनल देखने को नहीं मिलते थे। टाटा स्काई ने इस बारे में अपने यूजर्स को मैसेज भेजकर भी जानकारी दी कि वे अब सोनी के 32 चैनल्स का आनंद ले सकते हैं।

हमारे सहयोगी लाइव मिंट डॉट कॉम के अनुसार, टाटा स्काई ने सोनी के साथ समझौते को लेकर कुछ विवाद होने के कारण 22 चैनलों को दिखाना बंद कर दिया था। लेकिन अब ये 22 चैनल भी टाटा स्काई पर दिखाए जाएंगे। सोनी पिक्चर्स के प्रवक्ता ने इस बारे में पुष्टि की कि अब सोनी के 22 और चैनल्स भी टाटा स्काई पर दिखाए जाएंगे। हालांकि टाटा स्काई की ओर से अभी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

अभी टाटा स्काई से लापता रहे चैनल्स जैसे सोनी बीबीसी अर्थ, सोनी येय(किड्स कंटेंट), सोनी मिक्स(म्यूजिक कंटेंट) आदि। जिन लोगों ने सोनी पहले से कोई भी चैनल सब्सक्राइब किया है उसे अब 22 और चैनल बिल्कुल मुफ्त मिलेंगे। यानी आपको किसी प्रकार का कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा।