उत्तर प्रदेश देश होम

KGMU में नर्स से छेड़छाड़: डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज

KGMU में नर्स से छेड़छाड़: डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज, फेसबुक पर की थी दोस्ती

केजीएमयू के पलमोनरी विभाग में तैनात डॉ. संतोष कुमार पर एक महिला डॉ. ने छेड़छाड़ और पति को बंधक बनाकर धमकी का आरोप लगाते हुए गुडंबा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

गुडंबा पुलिस के मुताबिक कि महिला डॉ. और डॉ. संतोष कुमार ने साथ में पढ़ाई की थी। कई सालों बाद केजीएमयू आने-जाने के दौरान महिला डॉ. और संतोष की बीते कुछ माह पहले मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद संतोष ने फेसबुक पर उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। महिला डॉ. ने फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। इसके बाद बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी। महिला डॉ. का आरोप है कि बीते दिनों वह केजीएमयू के पलोमनरी विभाग गई थीं। जहां, डॉ. संतोष ने उनसे छेड़छाड़ की। विरोध पर धमकी दी।

महिला के मुताबिक, दो दिन बाद उनके पति किसी काम से केजीएमयू गए थे। वहां, डॉ. संतोष ने पति को बंधक बना लिया और धमकी दी। मामले की शिकायत केजीएमयू के अधिकारियों को दी। पांच अक्टूबर को सीएमएस डॉ. एसएन शंखवार ने डॉ. संतोष से आमना-सामना कराया तो उन्होंने गलती स्वीकार की थी। इसके बाद पति को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। मामले की जानकारी एसएसपी कलानिधि नैथानी को दी गई। जिसके बाद गुडंबा थाने में आरोपित डॉ. के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर गुडंबा तेज प्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपित डॉ. के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं, डॉ. संतोष ने बताया कि सारे आरोप निराधार हैं। आरोप लगाने वालों के खिलाफ मैं खुद कार्रवाई करूंगा।