देश मनोरंजन होम

60 साल पुरानी दुकान से कपिल शर्मा ने भेजी बॉलीवुड स्‍टार्स को शादी की मिठाइयां

Kapil Sharma Wedding

हास्य कलाकार कपिल शर्मा अपनी जड़ों को नहीं भूले हैं। उन्होंने लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों, मेहमानों को निमंत्रण पत्र, बॉक्सेस और मिठाइयां भेजने के लिए एक प्रतिष्ठित मिठाई की दुकान को चुना है। कपिल और उनकी भावी दुल्हन गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को होने वाली अपनी शादी के लिए जालंधर के 60 साल पुराने दुकान लवली स्वीट्स, पंजाब फॉर स्वीट्स और लवली इमेजिनेशन को शादी का आमंत्रण पत्र डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है।

शादी के बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा, जिसमें जानी-मानी बॉलीवुड हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। लवली स्वीट्स के निदेशक नरेश मित्तल के मुताबिक, हमारे नए कलेक्शन को देखने के लिए गिन्नी अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आई थीं और उन्होंने हमारे डिजाइनों और प्रस्तुती शैली को तुरंत पसंद कर लिया।

गिन्नी और कपिल पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन संयोजन चाहते हैं और हमारा भव्य शाही कलेक्शन इसके लिए बिल्कुल उपयुक्त है। कपिल अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए जाने जाते हैं। वह अपने गृहनगर जालंधर में गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद कपिल शर्मा और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी देंगे। कपिल शर्मा इसके बाद इंडस्ट्री के लोगों के लिए भी एक खास पार्टी रखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पार्टी मुंबई में होगी।मुंबई रिसेप्शन 24 दिसंबर को हो सकता है।