उत्तर प्रदेश देश होम

BSP नेता ने नहीं चुकाया बिल तो प्रशासन ने अर्द्ध नग्न अवस्था में ही डाल दिया जेल में

यूपी के बुलन्दशहर में शिकारपुर तहसील प्रशासन ने बसपा नेता व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के पति जगदीश गिरि को जेल में डाल दिया है. नेता पर 1 करोड 85 लाख रूपये बिजली बिल की अदायगी न करने का आरोप है. दरअसल नेता को अर्द्ध नग्न अवस्था में ही गिरफ्तार कर बंदी गृह में डाल दिया है. वहीं बसपा नेता खुद को बेगुनाह बता रहे हैं. इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है.

शहर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राजकुमार गिरि के पति व बसपा नेता जगदीश गिरि, शिकारपुर तहसील के नायब तहसीलदार से खुद को निर्दोष बता दावा कर रहा हैं. उनका कहना है कि यह बकाया उनके बेटे के नाम है. उसने 1.85 करोड रूपये की जारी आरसी पर स्टे ले रखा है.

मामले की जानकारी मिलते ही बसपा समथर्को के साथ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने तहसील पर पहुंचकर हंगामा भी किया. वहीं अब नायब तहसीलदासर दावा कर रहे हैं कि बिजली की आर सी का बकाया 1.85 करोड रूपये राहुल गिरि पर है.

हालांकि जगदीश गिरी पर भी खाद्य सुरक्षा का 1 लाख 20 हजार रूपये बकाया है. जिसके लिए जगदीश गिरि को गिरफ्तार किया है. बिजली आर सी में नेता जी की फैक्ट्री को भी सील कर 4 वाहनों को जब्त किया गया है. वीडियों वायरल होने के बाद नायब तहसरलदार ने फोन पर दावा किया कि बंदी गृह में बन्द जगदीश गिरि ने खुद कपडे उतारकर ड्रामा रचा है.