देश राजनीती होम

राजस्थान में BJP की सरकार अंगद का पांव, कोई उखाड़ नहीं सकता: अमित शाह

फलौदी में अमित शाह (तस्वीर- ट्विटर)

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान के फलौदी से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है वो राजस्थान और देश का भला नहीं कर सकती है.

अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार अंगद का पांव है इसको कोई उखाड़ नहीं सकता.

अमित शाह राजस्थान के फलौदी स्थित परमवीर मेजर शैतान सिंह स्टेडियम में लोगों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूंढना पड़े ऐसी स्थिति कांग्रेस पार्टी की देश में हो गयी है.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक ओर मोदी जी के नेतृत्व में देश भक्तों की टोली वाली भारतीय जनता पार्टी है और दूसरी ओर कांग्रेस है जिनके पास न नेता है, न नीति है और न ही सिद्धांत है.

उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस सेना का सेनापति ही तय न हो वो सेना विजय कैसे प्राप्त कर सकती है. राहुल गांधी राजस्थान में अपने सेनापति का नाम बताए. भाजपा का सेनापति तय है हम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में राजस्थान में चुनाव लड़ रहे हैं.

अमित शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को उत्तर प्रदेश के चुनाव से जोड़कर राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिकरण कर रहें है. देश के शहीदों का अपमान करने पर राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए.

बता दें कि शनिवार को राहुल गांधी ने उदयपुर में कारोबारियों से बातचीत में कहा था कि प्रधानमंत्री ने सेना के अधिकार क्षेत्र (डोमेन) में घुसते हुए उनकी सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीतिक आस्ति (एसेट) में बदल दिया जबकि वास्तव में यह एक सैन्य फैसला था. साथ ही उन्होंने बताया कि  मनमोहन सिंह सरकार ने 3 बार सर्जिकल स्ट्राइक की लेकिन कांग्रेस की सरकार ने कभी सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय नहीं लिया.