देश मनोरंजन होम

शादी से पहले कप‍िल शर्मा ने ब‍िग बी से मांगी राय

अमिताभ बच्चन- कप‍िल शर्मा

कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा द‍िसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी संग सात फेरे लेने जा रहे हैं. लेकिन शादी से पहले वो एक सवाल का जवाब तलाश रहे हैं, कि वो अपनी होने वाली पत्नी को कैसे खुश रखें? आख‍िरकार जब इसका जवाब नहीं मिला तो कप‍िल जवाब पाने के लिए पहुंच गए सवालों-जवाबों के शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि में. यहां उन्होंने अमिताभ बच्चन से पूछा कि सर आप बताइए, “मैं शादी करने तो जा रहा हूं लेकिन बीवी को खुश कैसे रखूं”

हाल ही सोनी टीवी ने सोशल मीड‍िया पर केबीसी में आए कप‍िल शर्मा के साथ शूट हुए एप‍िसोड का प्रोमो जारी किया. इसमें ब‍िग बी ने कप‍िल से पूछा, “सुना है आप ब्याह रचाने जा रहे हैं?” इस पर कप‍िल कहते हैं, “आपकी थोड़ी राय चाह‍िए थी. अगर अपनी बीवी को खुश रखना है तो कोई गुरुमंत्र बताइए”

ये सवाल सुनकर अमिताभ पूरे जोश में आ जाते हैं और कहते हैं, पत्नी कुछ भी बोले, बोलने से पहले आप सॉरी बोल दीज‍िए. आपके सारे दुख-दर्द दूर हो जाएंगे. ये सुनकर कॉमेडी किंग कप‍िल ब‍िग बी की को च‍िढ़ाने मौका नहीं छोड़ते हैं. वो कहते हैं, “जैसे कि मर्द को कभी दर्द नहीं होता. शहंशाह, र‍िश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं. लेकिन जब बाप का यही हाल है तो हम बच्चों का तो ऐसा ही होगा.” ये सुनकर एक बार फिर हंसी के ठहाके पूरे मंच पर गूंज पड़े.

कप‍िला शर्मा और अमिताभ की जबरदस्त ट्यून‍िंग के साथ ये एप‍िसोड ग्रैंड फिनाले पर आना वाला है. कौन बनेगा करोड़पत‍ि का ये सीजन पूरा हो चुका है. आने वाले शुक्रवार को इस शो का आख‍िरी एप‍िसोड द‍िखाया जाएगा.

बता दें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अट्विटर हैंडल से 18 नवंबर की रात अपना 3000वां ट्वीट किया. बिग बी ने लिखा- कौन बनेगा करोड़पति का फिनाले हो चुका है… इस सीजन का अंत हो चुका है… ये केबीसी का 10वां सीजन है. अमिताभ ने आगे भी क्या कुछ लिखा. आइए जानते हैं.

बिग बी ने लिखा, “साल 2000 से लेकर अब तक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को 18 साल हो चुके हैं. मैं केबीसी के अब तक 716 एपिसोड कर चुका हूं.” उन्होंने लिखा- 855 से भी ज्यादा घंटों की शूटिंग और शो के 9 सीजन… कुल जोड़ कर हर एपिसोड पर 3 से 4 घंटे की अतिरिक्त मेहनत. इसके अलावा हर एपिसोड की तैयारी के लिए 4 से 5 घंटे का समय अलग.”बिग बी ने लिखा, “साल 2000 से लेकर अब तक ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को 18 साल हो चुके हैं. मैं केबीसी के अब तक 716 एपिसोड कर चुका हूं.” उन्होंने लिखा- 855 से भी ज्यादा घंटों की शूटिंग और शो के 9 सीजन… कुल जोड़ कर हर एपिसोड पर 3 से 4 घंटे की अतिरिक्त मेहनत. इसके अलावा हर एपिसोड की तैयारी के लिए 4 से 5 घंटे का समय अलग.”