देश मनोरंजन होम

क्या है रणवीर सिंह की फिल्म में अजय देवगन का रोल?

हिट फिल्मों की लाइन लगाने वाले फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के अजय देवगन प्रिय सितारे हैं। दोनों ने मिल कर कई सुपरहिट फिल्म दी है। इस समय रोहित ‘सिम्बा’ नामक फिल्म बना रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। साथ में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी हैं।सिम्बा में रणवीर सिंह एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। पुलिस ऑफिसर के किरदार को लेकर रोहित ‘सिंघम’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ बना चुके हैं। इन दोनों फिल्मों में अजय देवगन लीड रोल में थे और उन्होंने सिंघम के रूप में शानदार अभिनय किया था। कई प्रदेशों के पुलिस अधिकारियों को यह फिल्म दिखाई गई थी ताकि वे सिंघम के किरदार से प्रेरणा ले सकें।

अब अजय के बिना रोहित का मन नहीं मानता, इसलिए उन्होंने अजय को ‘सिम्बा’ में एक छोटी-सी भूमिका करने के लिए मना ही लिया। साथ में गोलमाल की टीम के कुछ सदस्य भी नजर आ सकते हैं।
सिम्बा में आखिर अजय का रोल क्या है? फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अजय इसमें एक पुलिस ऑफिसर के रोल में ही हैं। संभव है कि वे सिंघम वाला ही किरदार निभाएं।

फिल्म में एक जगह दिखाया जाएगा कि सिम्बा यानी रणवीर सिंह कन्फ्यूज हो गया है। उसे समझ नहीं आ रहा है कि आगे क्या करना है। ऐसे में सिंघम आगे आकर उसे रास्ता दिखाएगा। साथ में अजय का एक जोरदार एक्शन सीन भी होगा जो उनके फैंस को खुश कर देगा।
अजय का रोल भले ही छोटा हो, लेकिन शानदार जरूर होगा। तो इंतजार कीजिए सिम्बा में सिंघम का।