देश राजनीती होम

आप MLA सोमनाथ भारती ने महिला एंकर को दी गाली

आप विधायक सोमनाथ भारती. Photo: @attorneybharti

अक्सर विवादों में रहने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने एक टीवी चैनल पर महिला एंकर को गाली देते हुए उनसे बेहद आपत्तिजनक लहजे में बात की. इस पर महिला एंकर ने भी आप नेता को खरी-खरी सुनाई. एंकर ने भारती को कोर्ट में चुनौती देने की बात कही है. दिल्ली से विधायक कपिल मिश्रा ने इस पर ट्वीट किया है.

दरअसल एंकर ने आप नेता सोमनाथ भारती से आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर सवाल किया था. इसी सवाल पर सोमनाथ भारती बौखला गए. उन्होंने महिला एंकर से न सिर्फ बदतमीजी से बात की, बल्कि उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की. उन्होंने गाली बकते हुए कहा कि आपकी बात करने की औकात नहीं है.

इस पर एंकर ने कहा कि जो अपनी पत्नी से ठीक से बात नहीं कर सकता, उसे सम्मान नहीं दे सका, वो ऐसी बातें कर रहा है. एंकर ने कहा कि आपको ऐसी बातें करने में शर्म नहीं आती है क्या?  भारती ने चोरी ऊपर से सीनाजोरी वाली बात करते हुए उल्टा एंकर से ही माफी मांगने को कहा. एंकर ने भारती को कोर्ट तक ले जाने की चुनौती दी है.

कपिल मिश्रा ने इस पर ट्वीट किया है. सोमनाथ भारती इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. इसके चलते उन्हें जेल तक जाना पड़ा था. अब उन्होंने एक बार फिर वैसी ही हरकत की है.