देश मनोरंजन होम

पर्दे पर इस पोर्न स्‍टार का रोल निभाएंगी ऋचा चड्ढा, सामने आया ये बोल्‍ड पोस्‍टर

बी ग्रेड और सी ग्रेड फिल्मों की सॉफ्ट पोर्न एक्ट्रेस शकीला की बायोप‍िक का पोस्‍टर सामने आ गया है। पोस्‍टर में गहनों से लदी ऋचा चड्ढा नजर आ रही हैं। शकीला की कहानी आपको झकझोर कर रख देगी। ऑटोबायोग्राफी के मुताबिक वह 17 साल की उम्र में ही सेक्स वर्कर बन गई थीं। शकीला पर बनी फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं।

शकीला जब 18 साल की थी तो उन्होंने सिल्क स्मिता के साथ फिल्म प्लेगर्ल्स में काम किया था। बायोपिक में शकीला की जिंदगी के बारे में बताया जाएगा कि कैसे वह 17 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में आईं। यह फिल्म अगले साल के बीच में रिलीज हो सकती है। पोस्‍टर पर र‍िलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है। शकीला 90 के दशक की एक्ट्रेस हैं जिन्होंने एडल्ट फिल्मों में काम किया है।वह ऐसे समय पर दक्षिण भारत के फिल्म उद्योग में एक जानी-मानी हस्ती बन गईं थी, जब इंडस्ट्री में सिर्फ मर्दों का दबदबा था। शकीला ने ज्यादातर बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है।  यह फिल्में तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में है। शकीला ने 20 साल की उम्र में तमिल में बनी एक सॉफ्ट पॉर्न फिल्म प्ले गर्ल्स में भी काम किया था, इस फिल्म में वह सिल्क स्मिता के साथ नजर आई थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शकीला ने कहा- जब वह 23 साल की थो तो उनके पिता का देहांत हो गया था। घर की आर्थ‍िक स्थिति को देखते हुए मां ने मुझे सेक्स वर्कर बनने के लिए कहा। दरअसल हम सात भाई बहन हैं। उन्हें पालना बहुत मुश्किल था।

richa chadha in shakeela