देश होम

दोस्ती ठुकराने पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

दोस्ती ठुकराने पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, मदद के बहाने परिचित ने भी लूटी आबरू

दोस्ती का प्रस्ताव ठुकराने से नाराज एक युवक ने अपने तीन साथियों की मदद से पहले तो नाबालिग छात्रा का अपहरण किया। फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। शर्मनाक यह कि पीड़िता ने अपने परिचित युवक को आपबीती बताई तो उसने भी मदद का भरोसा दिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने मामले में छरबा की ग्राम प्रधान के बेटे समेत पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। दोपहर अदालत में पेश करने के बाद इन सभी को जेल भेज दिया गया।

घटना का पता छह दिन पहले चला। 13 नवंबर को सहसपुर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले उसकी पंद्रह वर्षीय बेटी लापता हो गई है। सर्विलांस के जरिये पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर लापता किशोरी को आइएसबीटी देहरादून से चोरखाला सहसपुर निवासी रविंद्र कुमार के कब्जे से बरामद कर लिया। किशोरी ने पुलिस को जो कहानी बताई उसे सुनकर वह दंग रह गए।

उसने बताया कि करीब डेढ़ महीने पहले आदित्य सकलानी नामक लड़के ने उससे दोस्ती करनी चाही, लेकिन उसने मना कर दिया। इससे वह नाराज हो गया। कुछ रोज बाद वह शाम के वक्त घर से सामान लेने बाजार जा रही थी तभी रास्ते में आदित्य ने उसे रोक लिया। उसके साथ उसके तीन दोस्त भी थे।

आरोप है कि चारों ने अपहरण करके किशोरी को एक बंद फैक्ट्री में ले गए। वहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवकों ने मोबाइल से उसकी अश्लील तस्वीरें भी ले ली और इन्हें सोशल साइट्स पर अपलोड करने की धमकी देने लगे। पीड़िता के अनुसार फोटो वायरल करने का डर दिखाकर आदित्य सकलानी ने इस बीच उसके साथ चार बार दुष्कर्म किया। उसने बताया कि डर के मारे उसने परिवार वालों को इस बारे में कुछ नहीं बताया। कुछ दिनों बाद उसकी मुलाकात रविंद्र से हुई, उसे उसने पूरा घटनाक्रम बताया। रविंद्र ने उसे मदद को भरोसा दिलाया। 12 नवंबर को उसने मदद के बहाने किशोरी को अपने पास बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता नाबालिग के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आदित्य सकलानी पुत्र मनोज कुमार सकलानी निवासी लांघा रोड छरबा सहसपुर, अभिनव उर्फ शालू पुत्र रामकरण निवासी ग्राम छरबा सहसपुर, जोगिंदर उर्फ रवांडा पुत्र मनोहर लाल निवासी ग्राम छरबा सहसपुर, राहुल राणा उर्फ बंटी पुत्र जोगिंदर निवासी ग्राम बरोटीवाला चौक सहसपुर और रविन्द्र उर्फ लक्की पुत्र नरेश कुमार निवासी चोरखाला सहसपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इन सभी को किशोरी के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित अभिनव छरबा की ग्राम प्रधान का बेटा बताया जा रहा है।