देश मनोरंजन होम

दीपिका-रणवीर रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु रवाना, यहां देंगे बतौर कपल पहली प्रेजेंस

दीपिका-रणवीर रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु रवाना, यहां देंगे बतौर कपल पहली प्रेजेंस, एेसा होगा अंदाज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में नजर आए। शादी के बाद दोनों भारत लौटे थे और अब रिसेप्शन के लिए बेंगलुरु रवाना हो गए हैं। 21 नवंबर को बेंगलुरु में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। खास बात यह है कि, शादी के बाद यह पहला आयोजन है जहां पर दीपिका और रणवीर बतौर कपल पहली प्रेजेंस देंगे।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेंगलुर के लिए रवाना हो चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों नजर आए। दोनों ट्रेडिशनल अंदाज में थे। दीपिका पादुकोण ने मंगलसूत्र पहना हुआ था। जिस प्रकार शादी के विभिन्न कार्यक्रमों में भी दोनों के ड्रेसिंग के कलर को खूबसूरती से मैच किया गया था उसी प्रकार यहां पर भी यह अंदाज देखने को मिला। अब बेंगलुरु पहुंचने के बाद रिसेप्शन के तैयारियों में दोनों जुटेंगे। यहां पर 21 नवंबर मतलब बुधवार को रिसेप्शन में दोनों पहली बार बतौर कपल सभी के सामने आएंगे।

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के इन दो प्रसिद्ध सितारों रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इटली के लेके कोमो में शादी की थी। बेंगलुरु के बाद मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण बेंगलुरु से हैं और वह लगातार बेंगलुरु के संपर्क में बनी रही है। जिसके चलते उन्होंने शादी का रिसेप्शन उनके परिवारजनों और नजदीक करीबी मित्रों के लिए वहां पर रखा है। इसके बाद दोनों मुंबई लौटेंगे और 28 नवंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन रखेंगे।इस बारे में सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है कि मेरे बेटे के शादी का रिसेप्शन जो कि मुंबई में है के भव्य रिसेप्शन पर आपका स्वागत है। रिसेप्शन का मैसेज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। यह रिसेप्शन मुंबई का ग्रैंड हयात में होगा। दीपिका और रणवीर की शादी भव्य तरीके से इटली के लेक कोमो में हुई थी। 14 नवंबर को कोंकणी शादी और 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से शादी हुई थी। इसके बाद दोनों भारत लौट आए थे। जब दोंनों भारत पहुंचे तो मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों का उनकी करीबी और फैंस ने स्वागत किया था। इसके बाद दोनों मीडिया के सामने आए थे जहां पर उनकी मुंबई से तस्वीरें सामने आई थी।