देश मनोरंजन होम

चीट इंडिया का दमदार टीजर रिलीज, भ्रष्ट टीचर के रोल में दिखे इमरान हाशमी

इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया का टीजर रिलीज Photo Credit- Cheat India teaser

एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया का टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म में इमरान हाशमी राकेश सिंह बनकर भ्रष्ट टीचर के रोल में नजर आ रहे है. भारत के एजुकेशन सिस्टम पर बनी फिल्म चीट इंडिया के टीजर में इमरान हाशमी फिल्म के जरिए देश की शिक्षा प्रणाली में हो रहे करप्शन और स्कैम के जरिए सरकार की पोल खोलते नजर आएंगे. टीजर में इमरान हाशमी का लुक भी काफी अलग नजर आ रहा है.

मूंछो और आंखों पर मोटा चश्मा लगाए इमरान हाशमी पैसें लिए स्कूल, कॉलेज में बच्चों को सीटे दिलवाने का काम कर रहे है. लाखों की संख्या में बच्चों और स्कूल, कॉलेजेस, इंजीनियरिंग की सीट्स केवल हजार. नकल में ही अकल है की टैगलाइन के साथ इमरान हाशमी स्कूल में बच्चों की अमीरी का फायदा उठाते नजर आएंगे.

25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंजिया को नीरजा, तुम्हारी सुलु और रेड जैसी फिल्में बना चुके भूषण कुमार, अतुल कासबेकर और तनुज गर्ग जैसे डायरेक्टर्स के निर्देशन में बनी है. इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी भी प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रख रहे है.

फिल्म के टीजर के साथ इमरानी हाशमी ने अपने ट्वीट में स्टूडेंट्स, पैरेंट्स, पॉलिटिश्यन, मीडिया और देशवासियों लिख बता दिया है कि चीट इंडिया देखने के लिए तैयार रहिए. बता दे, चीट इंडिया के साथ कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका भी अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. इमरान हाशमी और कंगना रनौत एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके है और दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था.