उत्तराखंड देश होम

रात को प्रेमी के घर पहुंची विवाहिता, उसके साथ रहने की जिद पर अड़ी

एक गांव निवासी विवाहिता रात को अपने प्रेमी के घर जा पहुंची। उसके अचानक गायब होने से चिंतित पति और परिजन उसे तलाशते रहे। वहीं, बाद में महिला के प्रेमी के घर से बरामद होने पर जमकर हंगामा हुआ। विवाहिता अब प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है।

दरअसल, पथरी क्षेत्र निवासी एक युवती का विवाह सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से करीब दो साल पहले हुआ था। विवाहिता का ससुराल के ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध बन गए, युवक की सगाई हो गर्इ है और कुछ दिन बाद उसकी शादी होने वाली है।
बताया गया है कि बुधवार रात विवाहिता अचानक लापता हो गई। पति और परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन पता नहीं लगा। इसी बीच किसी ने बताया कि विवाहिता गांव के ही युवक के घर जाती देखी गर्इ है। जिसके बाद परिजन वहां पहुंच गए और विवाहिता को बरामद किया। इस दौरान गांव में जमकर हंगामा हुआ और युवक के साथ मारपीट हुई। बमुश्किल आसपास के लोगों ने मामला शांत कराया।
विवाहिता के पति ने युवक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। वहीं, विवाहिता अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है। जबकि प्रेमी युवक के परिजन भी रिश्ते के खिलाफ हैं। सिविललाइंस कोतवाली के एसएसआइ अभिनव कुमार ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जाएगी।