उत्तराखंड

सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

 कैंट थाना क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस के सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती ने बुधवार को एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने मिलकर शिकायती पत्र दिया और कार्रवाई की मांग की। युवती ने सिपाही पर अश्लील वीडियो बनाने और उसे वायरल कर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है।

युवती का आरोप है कि वर्ष 2011 में सिपाही से उसकी मुलाकात हुई। थोड़ी जान-पहचान होने के बाद उसने शादी का प्रस्ताव रखा, जिस पर उसने भी हामी भर दी। इसके बाद उनका मिलना-जुलना बढ़ गया। वर्ष 2012 में सिपाही उसे लेकर मसूरी गया, जहां उसने शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद जब उसके मन में आता, उसे बुलाकर उसकी इच्छा के विरुद्ध संबंध बनाता। मगर जब भी उससे शादी के लिए बात की जाती तो किसी न किसी बहाने से टाल देता।

बीते दस नवंबर को सिपाही की फेसबुक आइडी से पता चला कि उसकी किसी दूसरी लड़की से सगाई हो गई है। इस पर जब युवती ने उससे बात की तो उसने धमकी दी कि उसके पास उसका अश्लील वीडियो है, शादी के लिए दबाव बनाया या किसी को यह बात बताई तो उसे वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। एसएसपी ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। इस संबंध में सिपाही को भी बयान के लिए बुलाया जाएगा। इसके लिए एसएसपी हरिद्वार को पत्र भेजा जा रहा है। जांच के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।