Breaking News

नर्स ने मरीज से बॉयफ्रेंड बने इंजिनियर के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस

बेंगलुरु
कर्नाटक के चमराजनगर जिले में एक नर्स ने इंजिनियर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। नर्स का आरोप है कि इंजिनियर युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करता रहा। दोनों के प्रेम संबंध उस दौरान हुए थे जब वह इलाज कराने अस्पताल में भर्ती हुआ था और वह वहां नर्स थी। गुंडलूपेट थाने की पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय नर्स ने बताया कि महादेव प्रसाद (25) शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराने के लिए तीन साल पहले भर्ती हुआ था। लड़की वहां नर्स थी। दोनों गुंडलूपेट के रहने वाले है और एक ही जाति के हैं। नर्स का आरोप है कि अस्पताल से जाने के बाद भी महादेव उसके संपर्क में रहा।

एक दिन उसने नर्स को प्रपोज किया और उससे शादी करने की बात कही। एक साल पहले नर्स ने बेंगलुरु में एक अस्पताल में नौकरी जॉइन कर ली और युवक भी बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर इंजिनियर हो गया। नर्स का आरोप है कि महादेव ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ छह महीने तक शारीरिक संबंध बनाता रहा।

जब नर्स ने शादी की बात कही तो वह टाल-मटोल करता रहा। जब नर्स को लगा कि महादेव उसे धोखा दे रहा है तो उसने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि महादेव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। वह अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।