देश मनोरंजन होम

फिल्म रेड के लिए अजय देवगन को मिला Best Actor का अवार्ड

Ajay Devgn

अजय देवगन को अपनी फिल्म रेड के लिए चीन के 27th Golden Rooster and Hundred Flowers फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फॉरेन एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया। फिल्म फेस्टिवल के विजेताओं को दर्शकों द्वारा चुना गया था। अजय देवगन की फिल्म रेड 2018 में रिलीज हुई है और फिल्म 100 करोड़ से ऊपर की कमाई के साथ सुपरहिट है।

चीन फिल्म एसोसिएशन द्वारा किया गया यह फेस्टिवल हर साल होता है। फिल्म रेड के निर्माता भूषण कुमार ने अजय देवगन को अवार्ड दिये जाने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा, हम हमेशा ऐसी फिल्मों के निर्माण पर विश्वास रखते हैं जो विषय प्रधान हो, जिसकी कहानी दर्शकों को जोड़ सके। रेड हमारे लिए काफी खास फिल्म है। इस फिल्म पर हमें पहले दिन से भरोसा था।

भूषण कुमार ने कहा, रेड के लिए अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया जाना उनके लिए एक और बड़ी जीत है और इस बात का प्रमाण की वह एक बेहद दमदार अभिनेता हैं।  फिलहाल अजय देवगन का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन कोई शक नहीं कि देवगन फैंस काफी उत्साहित हैं। रेड ने बॉक्स ऑफिस पर 101 करोड़ की कमाई की है। यह फिल्म 1980 में उत्तर प्रदेश में हुए एक हाई-प्रोफाइल इनकम टैक्स केस पर आधारित है। अजय देवगन के आने वाली फिल्मों की बात करें तो.. फिलहाल सुपरस्टार 5, 6 फिल्मों में व्यस्त हैं। एक तरह से 2019 से 2020 तक अजय देवगन बैक टू बैक फैंस के सामने आने वाले हैं।