उत्तर प्रदेश देश होम

झारखंड से उत्तर प्रदेश जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की बिहार में सड़क दुर्घटना में मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर नगर थाना क्षेत्र के कामा बिगहा मोड़ के समीप पहले से खड़ी ट्रक से ओमनी कार टकरा गयी. इसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गयी. सभी उत्तर प्रदेश के मऊ जिला अंतर्गत हलदरपुर थाना क्षेत्र के इटली गांव के रहने वाले थे.

मृतकों में धनबाद के कोल्डफील्ड में काम करने वाले जय सिंह भी शामिल हैं. दो अन्य मृतकों की पहचान जय सिंह की बेटी तृप्ति सिंह और परिजन दीनानाथ सिंह के रूप में हुई है. पता चला कि मंगलवार को दोपहर में जयसिंह की चाची कि मृत्यु हो गयी. जय सिंह का परिवार दाह संस्कार में शामिल होने देर शाम मऊ के लिए निकला.बुधवार की देर रात उनकी ओमनी कार ने एक खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. दुर्घटना में कार चालक की लापरवाही सामने आयी है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कामा बिगहा पास कार पूरी रफ्तार में आ रही थी. ब्रेकर को पार करते समय चालक कार पर नियंत्रण न रख सका और खड़े ट्रक से उसकी टक्कर हो गयी. टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े.

स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. नगर थाना पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना पर नगर थानाध्यक्ष राजेश वर्णवाल, दारोगा वेंकटेश कुमार, आशुतोष कुमार और विजय कुमार पहुंचे. घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि तृप्ति कुमारी (17) ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.