Breaking News उत्तर प्रदेश

कानपुर :तकनीकी खराबी की वजह से फ्लाइट निरस्त, होटलों में ठहराए गए 135 यात्री

SpiceJet is offering cheap flight tickets

कानपुर: एक दिन पहले ही शुरू हुई कानपुर-कोलकाता हवाई सेवा विमान में खराबी आने के कारण शुक्रवार को निरस्त करनी पड़ी। यह फ्लाइट कोलकाता से तो निर्धारित समय पर दोपहर 1:10 पर आ गई लेकिन जाते समय कुछ तकनीकी खराबी आ गई। इसकी जानकारी होने पर यात्रियों ने हंगामा भी किया। 189 सीटर इस विमान की 165 सीटें बुक थीं।

खराबी आने के बाद 30 यात्रियाें ने अपने टिकट निरस्त कराए। इन्हें कंपनी ने पूरा पैसा लौटाया। 135 यात्रियों को विमान कंपनी स्पाइसजेट की ओर से ही शहर के होटलों में ठहराया गया है। फ्लाइट अब शनिवार सुबह 7:30 बजे यात्रियों को लेकर कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी।

अहिरवां एयरपोर्ट से बृहस्पतिवार से ही कानपुर-कोलकाता के बीच हवाई सेवा शुरू हुई है। दूसरे दिन फ्लाइट के यहां आने के बाद कोलकाता उड़ान की तैयारी चल ही रही थी कि उसमें तकनीकी खराबी का पता चला। काफी देर के बाद भी उसे ठीक नहीं किया जा सका तो फ्लाइट निरस्त कर दी गई।

यात्रियों ने यह कहकर हंगामा किया कि विमान की स्थिति के बारे में उन्हें सही जानकारी नहीं दी गई। यात्रियों का हंगामा देखकर सुरक्षा में लगे कर्मचारियों और स्पाइस जेट स्टाफ ने उन्हें विमान खराब होने की जानकारी दी। एयरपोर्ट अथॉरिटी निदेशक जमील खालिक ने बताया कि विमान ठीक करने के लिए दिल्ली से टीम आ गई है। शनिवार सुबह विमान को कोलकाता भेजा जाएगा।