Breaking News देश मनोरंजन होम

आयुष्मान को पसंद हैं खुद से बड़ी उम्र की लड़कियां, कहा- मैं हूं ‘Aunty Magnet’

 i am Aunty Magnet says ayushmann khurrana , said i like older women

आयुष्मान खुराना इन दिनों सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं. एक के बाद एक दो हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर विद नेहा’ में पहुंचे जहां उन्होंने कई खुलासे किए. नेहा धूपिया ने इस शो के कुछ वीडियो क्लिप्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो क्लिप में आयुष्मान खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि उन्हें कौन सी महिलाएं अपनी ओर आकर्षित करती हैं. आयुष्मान कहते दिख रहे हैं कि बचपन से ही उन्हें ऑन्टी मेगनेट (आंटी को आकर्षित करने वाला) कहा जाता था. अपने इनोसेंट लुक के चलते वो अक्सर सबसे पंसदीदा रहा करते थे.

इसके अलावा आयुष्मान खुराना ने बताया की खुद से छोटी नहीं बल्कि खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं पसंद हैं. आयुष्मान खुराना ने कहा कि उन्हें पता नहीं क्यों हमेशा से ही खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं बहुत अट्रेक्ट करती हैं.इसके अलावा आयुष्मान ने बताया कि पहली फिल्म ‘विकी डोनर’ नहीं बल्कि KLPD होने वाली थी. आयुष्मान ने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा, वो एक ऐसी फिल्म से डेब्यू करने वाले थे जो कभी शूट ही नहीं हुई. बाद में आयुष्मान ने KLPD की फुलफॉर्म बताते हुए कहा कि इसका नाम था ‘किस लव पिज्जा और दोस्ती’.आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता की फिल्म ‘बधाई हो’ की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. दूसरे हफ्ते की वीकेंड में जबरदस्त कमाई करने के बाद अब फिल्म नॉन हॉलिडेज़ पर भी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने मंगलवार को 2.50 करोड़ रुपए की ज़बरदस्त कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म 100 करोड़ क्लब के और भी करीब हो गई है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण के मुताबिक अब अत इसकी कुल कमाई 89.35 करोड़ रुपए हो चुकी है. आपको  बता दें कि फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले दिन 3.40 करोड़, दूसरे दिन 6.60 करोड़ और तीसरे दिन 8.15 करोड़ रुपए की दमदार कमाई की थी.