उत्तर प्रदेश देश होम

किसानों का दर्द बांटने आगरा आ रहे राजबब्बर, पंचायत में करेंगे शिरकत

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर किसानों का दर्द बांटने आज आगरा आ रहे हैं। वो छलेसर में किसान महापंचायत में भाग लेंगे। कुआंखेड़ा और गुतिला के किसानों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनेंगे। वो पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने भी जाएंगे।

एक ओर भाजपा नेता रविवार को होने वाले अनुसूचित जाति के सम्मेलन में भाग लेने आगरा आ रहे हैं तो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद राजबब्बर किसानों की महापंचायतों में प्रतिभाग करने।

प्रदेश उपाध्यक्ष उपेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह 11 बजे वह छलेसर महापंचायत में भाग लेंगे। दोपहर 12:30 बजे बिजली के मुद्दे पर आंदोलित कुआंखेड़ा के ग्रामीणों की महापंचायत में पहुंचेंगे। दोपहर 1:30 बजे शमसाबाद रोड टीवी टावर के पास पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में भाग लेंगे।

दोपहर ढाई बजे गुतिला में किसानों से लाठीचार्ज की घटना और भू अधिग्रहण के मुद्दे पर उनसे विचार करेंगे। शाम को जारुआ कटरा में शिक्षामित्र के घर सांत्वना देने पहुंचेंगे। इसके बाद बरारा, कौरई, सलेमाबाद और दहतोरा में कार्यकर्ताओं के यहां पहुंचेंगे। रात नौ बजे वह न्यू आगरा स्थित दरगाह सालिस ए शहीद में मजार पर चादर पेश करेंगे।